होम बॉलीवुड 62वें जन्मदिन के मौके पर संजय दत्त का ‘अधीरा’ लुक जारी, फोटो...

62वें जन्मदिन के मौके पर संजय दत्त का ‘अधीरा’ लुक जारी, फोटो वायरल

324
0
Sanjay Dutt

दिग्गज हिन्दी फिल्म अभिनेता संजय दत्त (Sanjay Dutt) आज अपना 62वां जन्मदिन मना रहे हैं। इस मौके पर उनके फैन्स के लिए एक बड़ी सौगात है। दरअसल, संजय दत्त के जन्मदिन के मौके पर उनकी बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘केजीएफ: चैप्टर 2’ (KGF 2) के नए एक पोस्टर को जारी किया गया है, जिसमें संजू बाबा ‘अधीरा’ के लुक में काफी इंस्टेंस दिखाई दे रहे हैं।

पोस्टर में उनके हाथ में दोधारी तलवार है और इसे अपने सोशल शेयर करते हुए लिखा कि जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाओं के लिए आप सभी का बहुत-बहुत आभार। KGF 2 में काम करना, वाकई अद्भुत रहा है। उन्हें पता है कि लोगों को इस फिल्म का लंबे समय से इंतजार है और उनका वादा है कि यह इंतजार बेकार नहीं जाएगा।

कुछ ही घंटे पहले शेयर किए गए इस पोस्टर को इंस्टाग्राम पर करीब चार लाख लाइक्स मिल चुके हैं और फैन्स संजय दत्त के इस लुक की खूब तारीफ कर रहे हैं।

बता दें कि संजय जल्द ही भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया फिल्म में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में उनके अलावा अजय देवगन, सोनाक्षी सिन्हा, प्रणीता सुभाष, नोरा फतेही जैसे कलाकार भी नजर आने वाले हैं। फिल्म 13 अगस्त को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी।

यह भी पढ़ें – दिशा परमार से फैन ने पूछा सिंदूर क्यों नहीं लगाती हो? देखिए राहुल वैद्य का रिएक्शन

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें