होम वायरल न्यूज़ सारा अली खान ने भाई इब्राहिम और खास दोस्तों के साथ मनाई...

सारा अली खान ने भाई इब्राहिम और खास दोस्तों के साथ मनाई जन्मदिन, फोटो वायरल

287
0
Sara Ali

फिल्म अभिनेत्री सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने बीते दिन यानी 12 अगस्त को अपना 26वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया था। इस मौके पर उनके फैन्स और दोस्तों ने सोशल मीडिया पर उन्हें काफी शुभकामनाएं दी। 

इस बीच, सारा अली खान (Sara Ali Khan) की  लेट नाइट बर्थडे पार्टी के फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहे हैं। इस पार्टी को उन्होंने अपने भाई इब्राहिम अली खान और कुछ खास दोस्तों के साथ मनाया था।

वायरल हो रहे पोस्ट में पिंक बलून से हैप्पी बर्थडे सारा अली खान दिखा हुआ दिखाई दे रहा है और वह अपने भाई और दोस्तों के साथ पोज दे रही हैं। 

बता दें कि सारा के जन्मदिन के मौके पर, अभिनेत्री जाह्नवी कपूर ने भी एक अनदेखा फोटो शेयर करते हुए उन्होंने जन्मदिन की शुभकामनाएं दी। 

Sara Ali

उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा, “हैप्पी बर्थडे सारा अली खान। मैं आशा करती हूं कि आपका यह साल सबसे अच्छी यादों से भरा होगा। क्रिएटिव जर्नी, ग्रेट फूड, ग्रेटर एब्स और बहुत सारी खुशियों, सक्सेस और प्यार से भरा होगा।” 

वहीं, सैफ अली खान की बहन सबा ने भी एक फोटो कोलाज शेयर करते हुए उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दी।

बता दें कि 2018 में ‘केदारनाथ’ फिल्म के जरिए बॉलीवुड में कदम रखने वाली सारा ने जल्द ही आनंद एल राय की ‘अतरंगी रे’ में अक्षय कुमार और धनुष के साथ नजर आने वाली है। इसके अलावा वह द इम्मॉर्टल अश्वत्थामा’ और ‘नखरेवाली’ में भी दिखाई देंगी। 

वह आखिरी बार ‘कुली नंबर वन’ में नजर आई थी, जो लोगों को कुछ खास पसंद नहीं आई। इस फिल्म में उनके अपोजिट वरुण धवन थे।

यह भी पढ़ें – केएल के शतक पर सुनिल शेट्टी ने दी बधाई, लोगों ने कहा – आथिया से शादी कब करा रहे

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें