होम वायरल न्यूज़ वन पीस में किसी परी से कम नहीं लग रही हैं संजना...

वन पीस में किसी परी से कम नहीं लग रही हैं संजना सांघी

491
0

दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के साथ ‘दिल बेचारा’ (Dil Bechara) फिल्म के जरिए लोगों के दिलों में खास जगह बनाने वाली एक्ट्रेस संजना सांघी (Sanjana Sanghi) इन दिनों मालदीव में छुट्टियां बीता रहा हैं और अपनी तस्वीरें साझा कर, खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। 

हाल ही में उन्होंने मस्टर्ड कलर के वन पीस आउटफिट में एक फोटो शेयर किया है, जो सोशल मीडिया पर लोगों को काफी पसंद आ रहा है। फोटो में संजना सांघी (Sanjana Sanghi) के बाल खुले हुए हैं और वह किसी परी से कम नहीं लग रही हैं। 

Sanjana Sanghi

इस पोस्ट को किए हुए अभी कुछ ही घंटे हुए हैं और उन्हें करीब 2 लाख लाइक्स मिल चुके हैं। बता दें कि बीते 2 सितंबर को संजना ने अपना 25वां जन्मदिन मनाया था। अपने दिन को खास तरीके से सेलीब्रेट करने के लिए उन्होंने समंदर की लहरों के बीच केक काटा था। फैन्स को उनका यद अंदाज काफी पसंद आया। 

बता दें कि संजना ने अपने फिल्मी कैरियर की शुरुआत 2011 में रॉकस्टार फिल्म के जरिए की। इस फिल्म में रणबीर कपूर और नरगिस फाखरी मुख्य भूमिका में थे। इसके बाद उन्होंने बार-बार देखो में भी साइड रोल प्ले किया था। मुख्य अभिनेत्री के तौर पर उन्होंने अपना डेब्यू ‘दिल बेचारा’ फिल्म के जरिए की। वह जल्द ही ‘ओम: द बैटल विद इन’ फिल्म में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में उनके साथ आदित्य रॉय कपूर भी होंगे।

यह भी पढ़ें – नहीं रहीं अक्षय की माँ अरुणा भाटिया, एक्टर ने कहा – असहनीय दर्द में हूँ

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें