होम मनोरंजन नए लुक में काफी हैंडसम लग रहे हैं सोहेल खान, वीडियो वायरल

नए लुक में काफी हैंडसम लग रहे हैं सोहेल खान, वीडियो वायरल

338
0

मशहूर फिल्म निर्माता और एक्टर सोहेल खान (Sohail Khan) सोशल मीडिया पर ज्यादा सक्रिय तो नहीं रहते हैं, लेकिन वह अपने अलग अंदाज को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहते हैं।

हाल ही में सोशल मीडिया पर उनका एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वह गाड़ी में बैठे नजर आ रहे हैं और बाल्ड लुक में दिख रहे हैं। उनके इस वीडियो को वुम्पला ने साझा किया है।

यह वीडियो उस वक्त है जब वह बांद्रा में अपनी बहन अर्पिता खान के घर जा रहे थे। वीडियो में उन्होंने अपने बालों को ट्रिम कर लिया है और आसमानी टी-शर्ट में वह काफी हैंडसम लग रहे हैं।

बता दें कि सोहेल खान (Sohail Khan) ने बतौर फिल्ममेकर अपने करियर की शुरुआत औजार फिल्म से की। इसके बाद कई हिट फिल्में देकर उन्होंने खुद को सफल निर्माताओं के रूप में अपना नाम शामिल कर लिया। 

उन्होंने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत समीरा रेड्डी और संजय दत्त के साथ ‘मैंने दिल तुझको दिया’ से की थी। लोगों को यह फिल्म काफी पसंद आई। इसके बाद उन्होंने  मैंने प्यार क्यों किया, डरना मना है, अनुभव, लकीर, कृष्णा कॉटेज, फाइट क्लब, आर्यन, सलाम-ए-इश्क, हैलो, हीरोज और टीम जैसी कई हिट फिल्मों में काम किया।

यह भी पढ़ें – ‘रामायण’ में आमने-सामने होंगे ऋतिक और रणबीर

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें