होम बॉलीवुड आर्यन के सपोर्ट में आईं सुजैन खान, बोली – गलत समय पर...

आर्यन के सपोर्ट में आईं सुजैन खान, बोली – गलत समय पर गलत जगह पर था…

298
0

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान के लाडले आर्यन (Aryan) को एनसीबी ने एक ड्रग्स मामले में एक क्रुज शिप से गिरफ्तार कर लिया। बता दें इस दौरान शिप पर 600 से अधिक लोग मौजूद थे, जिसमें 8 लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया। गिरफ्तार लोगों में आर्यन के अलावा अरबाज मर्चेंट, मुनमुन धमेचा, नुपूर सारिका, इस्मित सिंह, मोहक जसवाल, विक्रांत छोकर, गोमित चोपड़ा का नाम भी शामिल है। 

बता दें कि आर्यन (Aryan) आगामी 7 अक्टूबर तक एनसीबी की कस्टडी में ही रहेंगे। आर्यन के गिरफ्तार होने के बाद बॉलीवुड के कई हस्तियों की प्रतिक्रिया आनी शुरू हो गई है और वे शाहरुख और उनके बेटे को अपना पूरा सपोर्ट दे रहे हैं। 

Aryan

इस कड़ी में एक्टर ऋतिक रोशन की पूर्व पत्नी और गौरी खान की नजदीकी दोस्त सुजैन खान ने अपने ट्विटर पर एक पत्रकार के ट्वीट पर कमेंट करते हुए लिखा ‘मुझे लगता है कि यह आर्यन को लेकर नहीं है, क्योंकि वह दुर्भाग्यवश गलत समय पर, गलत जगह मौजूद था। इस सिचुएशन को एक उदाहरण के तौर पर लिया जा सकता है कि फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े लोगों का कैसे ‘विच हंट’ किया जाता है। यह वास्तव में दुखद और अन्यायपूर्ण है। क्योंकि आर्यन एक अच्छा बच्चा है। मैं शाहरुख और गौरी के साथ हूँ।’

बता दें कि आर्यन के गिरफ्तार होने के बाद शाहरुख के घर सलमान भी पहुँचे थे, वहीं दिग्गज एक्टर सुनिल शेट्टी ने कहा कि उस बच्चे को साँस लेने का मौका दीजिए। 

बता दें कि आर्यन का केस जाने-माने  क्रिमिनल लॉयर सतीश मानशिंदे लड़ रहे हैं। इससे पहले वह सलमान खान, रिया चक्रवर्ती और संजय दत्त का केस भी लड़ चुके हैं।

यह भी पढ़ें – अजय देवगन ने लाडली न्यासा ने डांस के दौरान अपने दोस्त के मुंह पर मारा, फैन्स ने कहा – फनी

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें