होम बॉलीवुड 67th National Film Awards: रजनीकांत को मिला दादा साहेब फाल्के पुरस्कार

67th National Film Awards: रजनीकांत को मिला दादा साहेब फाल्के पुरस्कार

431
0

सोमवार को दिल्ली के विज्ञान भवन में 67वें फिल्म पुरस्कार (67th National Film Awards) को आयोजित किया जा रहा है। बता दें कि इस पुरस्कार का ऐलान इस साल मार्च में ही कर दिया गया था।

67वें फिल्म पुरस्कार (67th National Film Awards) के सभी विजेताओं को आज भारत के उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू द्वारा सम्मानित किया जा रहा है। बता दें कि यह पुरस्कार 2019 में आई फिल्मों के लिए है। क्योंकि, बीते साल कोरोना महामारी के कारण इस पुरस्कार को टाल दिया गया था। इस दौरान साउथ के मेगा स्टार रजनीकांत को दादा साहेब फाल्के पुरस्कार 2021 (Dada Saheb Phalke Award 2021) दिया जा रहा है।

इस दौरान दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म ‘छिछोरे’ को सर्वश्रेष्ठ फिल्म का अवॉर्ड मिला है, तो मनोज बाजपेयी और धनुष को बेस्ट एक्टर का। वहीं, बेस्ट एक्ट्रेस का खिताब कंगना रनौत ने चौथी बार अपने नाम किया।

बेस्ट मेल प्लेबैक सिंगर का अवार्ड अक्षय कुमार की फिल्म ‘केसरी’ में ‘तेरी मिटटी’ गाना गाने वाले  बी-प्राक को मिला। वहीं, फिल्मों के लिए सबसे ज्यादा अनुकूल राज्य का अवार्ड सिक्किम को मिला। वहीं, नॉन-फीचर फिल्म के लिए ‘एन इंजीनियर ड्रीम‘ को बेस्ट फिल्म का अवॉर्ड मिला।

यह भी पढ़ें – ‘बंदा सिंह’ फिल्म का पहला लुक जारी, जानिए कब से शुरू होगी शूटिंग

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें