होम बॉलीवुड आर्यन केस को लेकर हाईकोर्ट में आज होगी सुनवाई

आर्यन केस को लेकर हाईकोर्ट में आज होगी सुनवाई

317
0

बीते 3 अक्टूबर को मुंबई में एक क्रूज शिप में ड्रग्स मामले को लेकर एनसीबी की छापेमारी के दौरान सात अन्य लोगों के साथ गिरफ्तार आर्यन खान (Aryan Khan) की जमानत याचिका पर 26 अक्टूबर यानी मंगलवार को बॉम्बे हाईकोर्ट में सुनवाई होगी।

पिछली सुनवाई के दौरान आर्यन खान (Aryan Khan) के वकील सतीश मानश‍िंदे ने जज जस्टिस एन डब्ल्यू साम्ब्रे की एकल पीठ के सामने याचिका पेश करते हुए, तत्काल सुनवाई की अपील की थी। वहीं, एनसीबी की ओर से अतिरिक्त सॉलिसिटर जनरल अनिल सिंह ने एक सप्ताह का समय माँगा था। जिसके बाद कोर्ट ने सनुवाई के लिए 26 अक्टूबर की तारीख को तय किया था।

बता दें कि मुंबई की एक सेशन कोर्ट ने मामले को लेकर कहा था कि सभी आरोपी ड्रग्स संबंधित गतिविधियों में नियमित रूप से शामिल लग रहे हैं और आर्यन के व्हाट्सएप चैट से भी लग रहा था कि वे डीलर्स से संपर्क में थे। ऐसी स्थिति में जमानत नहीं दी जा सकती है। 

जिसके बाद आर्यन के वकील ने बाम्बे हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया। आर्यन खान फिलहाल असलम मर्चेंट के साथ आर्थर रोड जेल में बंद हैं, वहीं धमेचा शहर की बाइकुला महिला जेल में बंद हैं।

एनसीबी को छापेमारी के दौरान 13 ग्राम कोकीन, 21 ग्राम चरस, 5 ग्राम एमडी, एमडीएमए (एक्स्टसी) की 22 गोलियां और 1.33 लाख रुपये बरामद हुए हैं। एनसीबी ने आर्यन के चैट के आधार पर अनन्या पांडे को भी पूछताछ के लिए दो बार बुलाया है।

यह भी पढ़ें – KBC 13 में 25 लाख के सवाल का जवाब नहीं दे पाए गुजरात से आए धवल

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें