होम बॉलीवुड क्या सच में शिल्पा देंगी पति राजकुंद्रा को तलाक?

क्या सच में शिल्पा देंगी पति राजकुंद्रा को तलाक?

312
0

ख़बर है कि अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी अपने बिजनेसमैन पति राज कुंद्रा को तलाक दे सकती है। इस खबर ने हर किसी के होश उड़ा दिए है। खबरें आईं कि शिल्पा और राज एक-दूसरे से अलग होने जा रहे हैं।

आखिर क्या है खबर की सच्चाई

पिछले कुछ महीने शिल्पा शेट्टी कुंद्रा (Shilpa Shetty Kundra) और राज कुंद्रा (Raj Kundra) के लिए ठीक नहीं रहे हैं। राज कुंद्रा के पॉर्नोग्राफी मामले में फंसने के बाद शिल्पा एंड फैमिली को काफी कुछ झेलना पड़ा है। जब राज जेल में थे तो इंटरनेट पर शिल्पा को लेकर कई तरह की खबरें चली थीं। खबरें थीं शिल्पा ने राज का घर छोड़ दिया है और अब वे तलाक के लिए अर्जी दाखिल करेंगी। इन रिपोर्ट्स में शिल्पा के एक करीबी दोस्त का बयान भी छापा गया जिसमें दोस्त ने कहा था कि शिल्पा ने मेहनत से ये मुकाम हासिल किया है और उन्हें राज की प्रॉपर्टी, बिजनेस से कोई मतलब नहीं है।

इसके बाद से दोनों के अलग होने की खबरें उफान पर आने लगीं। 

हालांकि सच्चाई इससे एकदम उलट है। राज और शिल्पा के तलाक लेने जैसा कोई सीन नहीं है। राज के बेल पर रिहा होने के बाद शिल्पा और पति आराम से खुशहाल जीवन बिता रहे हैं। हां, इस मामले के कारण शिल्पा काफी परेशान रही हैं। हालांकि वे इतनी कमजोर भी नहीं हैं कि वे पति से तलाक लेने का फैसला कर लें। शिल्पा ने मजबूती से पति का साथ देने का फैसला किया है।

साथ ही आपको बता दें कि इसी साल के जुलाई महीने में पॉर्नोग्राफी केस में राज कुंद्रा को अरेस्ट किया गया था और फिर वे कई महीने जेल में रहे थे। बाद में सितंबर के महीने में राज को बेल मिली और वे जमानत पर रिहा हुए। इस पूरे मामले से शिल्पा एंड फैमिली की काफी फजीहत हुई। मामला इतना बढ़ा कि शिल्पा ने सबके सामने ही राज को जमकर फटकार लगाई थी। मालूम हो, दोनों ने नवंबर 2009 में शादी की थी। इसके बाद से ही दोनों खुशी-खुशी जीवन बिता रहे हैं।

यह भी पढ़ें – फिल्म लाल सिंह चड्ढा के नए पोस्टर के साथ नई रिलीज डेट का हुआ खुलासा

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें