होम बॉलीवुड अभिनेता गोविंदा के नाम पर चल रही है ठगी

अभिनेता गोविंदा के नाम पर चल रही है ठगी

262
0

नबाबों के शहर लखनऊ में होने वाले एक इवेंट में हिस्सा बनने वाले लोगों को गोविंदा से मिलने का मौका दिया जाएगा। ये इवेंट उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में 20 दिसंबर को होने वाला है। इसके साथ ही गोविंदा के फैंस को उनके साथ खाना खाने का सुनहरा मौका मिलेगा। इस पोस्टर में टिकट बुकिंग की डिटेल भी दी गई है। लिखा है ‘मिलिए, खाना खाइए गोविंदा जी के साथ आपके शहर लखनऊ में 20 दिसबंर 2021’। इस एड को देख गोविंदा चौंक गए और फैंस को इसकी सच्चाई बता दी।

सेलिब्रिटी के नाम पर फर्जीवाड़े का धंधा ऑनलाइन स्कैम में से एक बन गया है। सबको पता है कि बॉलीवुड के चहेते कलाकारों को लेकर फैंस की दीवानगी इस कदर होती है कि मिलने के लिए कुछ भी कर गुजरने के लिए तैयार रहते हैं। इसी का फायदा फर्जीवाड़ा करने वाले उठाते हैं। सेलेब्स के नाम पर ठगने के इसी खेल का नया खुलासा हुआ है। बॉलीवुड के मशहूर एक्टर गोविंदा के नाम पर ठगी करने की कोशिश की जा रही है। वह तो समय रहते एक्टर को पता चल गया और उन्होंने अपने फैंस को ठगी का शिकार होने से बचाने के लिए चेतावनी जारी कर दी।

दरअसल, बॉलीवुड के फेमस एक्टर गोविंदा के नाम पर एक फेक न्यूज फैल रही है। इसके बारे में सुनकर खुद गोविंदा भी हैरान रह गए। गोविंदा की फोटो लगी एक पोस्टर में लिखा हुआ है ‘बिजनेस आयोजन आवार्ड,गोविंदा जी से मिलने का सुनहरा मौका ’। इस तरह के एडवरटिजमेंट की खबर मिलते ही पहले तो गोविंदा हैरान रह गए, क्योंकि उन्हें इस तरह के किसी इवेंट के बारे में कोई जानकारी नहीं थी। फिर एक्टर ने इंस्टाग्राम पर पोस्टर शेयर कर इसके गलत बताते हुए अपने फैंस को चेता दिया।

इस एड के मुताबिक गोविंदा लखनऊ में होने वाले एक इवेंट में हिस्सा बनने वाले लोगों को गोविंदा से मिलने का मौका दिया जाएगा। ये इवेंट उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में 20 दिसंबर को होने वाला है। इसके साथ ही गोविंदा के फैंस को उनके साथ खाना खाने का सुनहरा मौका मिलेगा। इस पोस्टर में टिकट बुकिंग की डिटेल भी दी गई है। लिखा है ‘मिलिए, खाना खाइए गोविंदा जी के साथ आपके शहर लखनऊ में 20 दिसबंर 2021।

बॉलीवुड के डांसिंग स्टार गोविंदा का नया गाना ‘टिप टिप बरसा पानी’ रिलीज हुआ है। गोविंदा ने अपने गाने का वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इस म्यूजिक वीडियो में ‘हीरो नंबर वन’ के नाम से फेमस एक्टर की शानदार केमिस्ट्री को-एक्ट्रेस सोनिया कश्यप के साथ दिख रही है।

बता दें कि गोविंदा सिर्फ शानदार डांंस ही नहीं करते बल्कि संगीत पर भी बहुत अच्छी पकड़ है। ‘टिप टिप’ गाने को गोविंदा ने खुद लिखा, गाया और डायरेक्ट किया है।

यह भी पढ़ें – भारत के लिए अब भी लिखते रहेंगे लव लेटर: स्टैण्डअप कॉमेडियन वीर दास

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें