होम टेलीविजन नेहा और आयशा शर्मा ‘शाइनिंग विथ द शर्मास’ शो में नजर आएंगी...

नेहा और आयशा शर्मा ‘शाइनिंग विथ द शर्मास’ शो में नजर आएंगी साथ

354
0

हिन्दी फिल्म इंडस्ट्री में कई बहनों की जोड़ी ने काफी धूम मचाई है और अब इस सूची में एक्ट्रेस नेहा शर्मा और आयशा शर्मा का भी शामिल हो गया है।

दरअसल, दोनों बहनों की जोड़ी एक नए प्रोजेक्ट में साथ नजर आने वाली है। दोनों बहनें अपने निजी जीवन की कुछ झलक शॉर्ट विडियो के द्वारा एक सोशल मीडिया मंच – सोशल स्वैग (SocialSwag) पर दिखाते नजर आएंगी। सभी को उनके इस वीडियो का बेसब्री से इंतजार है।

बता दें कि नेहा और आयशा शर्मा दोनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. उन्होंने  अपने फैंस की उत्सुकता और बढ़ाते हुए अपनी टीम के साथ बिना कोई फ़िल्टर और स्क्रिप्ट के बिना, ओरिजनल कंटेंट के साथ  कीपिंग अप विथ द कार्दशियंस की लोकप्रिय सीरीज की लाइन पर ” शाइनिंग विथ द शर्मास” शो बनाया है.

खबरों के मुताबिक उनके घर,  जिम, फोटोशूट्स, वर्किंग प्लेस, यहां तक कि रसोई घर में भी, जहाँ वे अपना खाना बना रहीं है उस दौरान, यानी हर जगह कैमरा द्वारा उन्हें फोकस किया गया. उन्होंने आगे यह भी जानकारी दी कि है कि यह शो मई के अंत आएगा। इस शो में दोनों हर हफ्ते दर्शकों के सामने कुछ नया लेकर आएंगी।

बता दें कि नेहा शर्मा  बिहार के भागलपुर जिले की रहने वाली हैं। उन्होंने नेशनल इंस्टीटयूट ऑफ फैशन टेक्नोलॉजी, नई दिल्ली से फैशन डिजाइन का कोर्स किया है। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत 2010 में आई फिल्म क्रूक से किया था। इस फिल्म में उनके साथ इमरान हाशमी थे।

 

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें