सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान फोटोग्राफरों के पसंदीदा हैं और इस वजह से वह फिल्मों में काम न करने के बावजूद हमेशा सुर्खियों में रहते हैं। 

बता दें कि इब्राहिम अक्सर मुंबई में घूमते नजर आ जाते हैं। इसके अलावा वह रेड कार्पेट इवेंट में भी लोगों का ध्यान खींचते हैं। अब उन्हें हाल में ही मुंबई के बांद्रा के एक आलीशान रेस्तरां के बाहर देखा गया है।

इब्राहिम अली खान का इस रेस्तरां से निकलते हुए एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह पूरी तरह से फैंस से घिरे नजर आ रहे हैं और वह मुश्किल से आगे बढ़ पा रहे हैं। फोटोग्राफ उनकी तस्वीरें लेने के लिए, संघर्ष करते दिख रहे हैं। इन सब चीजों के बीच इब्राहिम अली खान ने अपना धैर्य बनाए रखा।

इस वीडियो को शेयर करते हुए विरल भयानी ने लिखा ‘अलग ही लेवल का एग्जिट था, क्योंकि हमने भी अपना फोन इस गहमा-गहमी में गंवा दिया।’ इस दौरान इब्राहिम सफेद डेनिम जींस के साथ एक काले रंग की टी-शर्ट में काफी हैंडसम लग रहे थे। 

बता दें कि वह इन दिनों लोकप्रिय फिल्म मेकर करण जौहर को उनकी अपकमिंग फिल्म ‘रॉकी ​​और रानी की प्रेम कहानी’ के लिए असिस्ट कर रहे हैं। इस फिल्म में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट मुख्य भूमिका निभा रहे हैं।

पिछला लेखसलमान खान ने किच्चा सुदीप के ‘विक्रांत रोणा’ फिल्म के ट्रेलर को किया शेयर
अगला लेखबिहार के सोनू की मदद के लिए बॉलीवुड की कई हस्तियां आईं सामने

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here