होम बॉलीवुड बिहार के सोनू की मदद के लिए बॉलीवुड की कई हस्तियां आईं...

बिहार के सोनू की मदद के लिए बॉलीवुड की कई हस्तियां आईं सामने

373
0

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार बीते दिनों अपने गृह जिले नालंदा गए थे। इस दौरान उनसे 11 वर्ष के सोनू ने जिस तरीके से अपनी पढ़ाई को लेकर गुहार लगाई थी, उसने न सिर्फ बिहार, बल्कि पूरे देश का ध्यान इस ओर खींचा है और उनकी मदद के लिए कई फिल्मी हस्तियां भी सामने आई है। 

दिग्गज फिल्म अभिनेत्री पूजा भट्ट ने हाल ही अपने सोशल मीडिया पर वीडियो पोस्ट करते हुए कहा कि जब कोई बच्चा टूटी व्यवस्था को समझने की कोशिश करता है और ऐसी विकट परिस्थितियों से गुजरता है तो वह तबाह हो जाता है।

वहीं गौहर खान ने कहा कि सोनू एक प्रतिभाशाली और होनहार बच्चा है, जिसके पास एक सपना है। हमें सोनू की मदद करनी चाहिए। आगे उन्होंने सोनू की मदद के लिए लोगों से उनकी पूरी जानकारी माँगी। बात दें कि सोनू की मदद के लिए कई निजी संस्थाएं भी सामने आई है।

बता दें कि कुछ दिनों पहले नीतीश कुमार अपनी पत्नी मंजू सिन्हा की 14वीं पुण्यतिथि के मौके पर नालंदा गए थे। इस दौरान माल्यार्पण करने के बाद उन्होंने स्थानीय लोगों की समस्याएं भी सुनीं।

तभी सोनू ने उनसे कहा था कि वह पढ़ना चाहता है पर उसके अभिभावक उसे पढ़ाना नहीं चाहते हैं और उनके पिता सारे पैसों की शराब पी जाते हैं। आपसे आग्रह है कि मेरा किसी प्राइवेट या बेहतर संस्थान में एडमिशन करा दिया जाए।

सीएम नीतीश कुमार ने सोनू की बात को काफी ध्यान से सुना था  और उन्होंने डीडीसी को उसका नामांकन करा कर पढ़ाई की सुविधा उपलब्ध कराने का निर्देश दिया था।

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें