होम बॉलीवुड ‘पृथ्वीराज’ फिल्म के निर्माताओं को करणी सेना की चेतावनी

‘पृथ्वीराज’ फिल्म के निर्माताओं को करणी सेना की चेतावनी

541
0

हिन्दी फिल्म इंडस्ट्री के खिलाड़ी कहे जाने वाले अक्षय कुमार अपनी फिल्मों को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहते हैं। वह जल्द ही पृथ्वीराज फिल्म में नजर आने वाले हैं। 

बता दें कि यह फिल्म 12वीं सदी के महान राजा पृथ्वीराज चौहान के जीवन पर आधारित है, जिन्होंने मुगलों से अपनी मातृभूमि की रक्षा के लिए अपने प्राणों की भी आहुती दे दी थी।

इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ मानुषी छिल्लर, सोनू सूद, संजय दत्त जैसे कलाकार भी नजर आने वाले हैं। बता दें कि इस फिल्म के जरिए 2017 में विश्व सुंदरी रही मानुषी अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत करने वाली हैं।

यह फिल्म आगामी 3 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। लेकिन रिलीज से पहले ही यह फिल्म काफी विवादों में फंसती हुई दिखाई दे रही है। बता दें कि हाल ही में गुर्जर महासभा ने दावा किया था कि पृथ्वीराज चौहान, राजपूत नहीं बल्कि गुर्जर थे। 

अब राजपूतों की करणी सेना की बात से काफी खफा हो चुकी है और उन्होंने फिल्म के टाइटल को बदलने की माँग सामने रखी है। उनकी माँग है कि फिल्म का नाम ‘सम्राट पृथ्वीराज चौहान’ रखा जाए।

वहीं, करणी सेना के अनुसार, यशराज फिल्म्स के CEO अक्षय विधानी इस माँग को पूरी करने के लिए तैयार हो गए हैं और इस फिल्म का नाम बदल दिया जाएगा। लेकिन यशराज फिल्म्स की ओर से अभी तक कोई आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है। 

करणी सेना ने धमकी दी है कि यदि उनकी माँग पूरी नहीं हुई, तो इस फिल्म को राजस्थान में रिलीज नहीं होने दिया जाएगा। बता दें कि इस फिल्म का डायरेक्शन डॉक्टर चंद्रप्रकाश द्विवेदी ने किया है।

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें