होम बॉलीवुड सनी लियोन ने शुरू किया अपना ब्रांड, जानिए क्यों

सनी लियोन ने शुरू किया अपना ब्रांड, जानिए क्यों

376
0

सनी लियोनी पहले एक पोर्न स्टार थीं। लेकिन 2012 में रणदीप हुड्डा और अरुणोदय सिंह के साथ थ्रिलर फिल्म जिस्म 2 के जरिए अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत करने के बाद, सनी लियोनी की छवि काफी बदल गई और उन्होंने कई सफल फिल्मों को अंजाम दिया है।

बता दें कि सनी लियोनी अपने अंदाज के कारण हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं और लोग उन्हें हिन्दी सिनेमा की ‘बेबी डॉल’ कह कर पुकारते हैं। इसी बीच सनी लियोनी ने कहा है कि बेशक, हर किसी को रिजेक्शन का सामना करना पड़ता है।

यह एक ऐसी चीज होती है, जो आपको काफी हद तक प्रभावित करती है। लेकिन इसके बाद एक नया दिन आता है। उन्होंने आगे कहा कि जो चीज आपको चाहिए, यदि वह आपको नहीं मिल रहा है, तो आप इसे खुद से हासिल करने की कोशिश करें।

उन्होंने आगे बताया कि कई मेकअप और क्लोथिंग ब्रांड उन्हें साइन करने से कतराते थे। यहां तक कि उन्हें किीसी प्रोग्राम में पहनने के लिए भी कपड़ा नहीं देते थे। इसलिए उन्होंने अपना खुद का मेकअप और कपड़ों का ब्रांड बना लिया।

उन्होंने अंत में कहा, “मैं चीजों के बिजनेस, कॉन्ट्रैक्ट, स्टाइल, पैसा, बाल और मेकअप आदि के बारे में बात कर रही हूं कि आपको क्या चाहिए। कई दफे हम भी ऐसे प्रोजेक्ट्स के लिए ना कह देते हैं, जो हमें पसंद नहीं हैं और इससे किसी और की भावनाओं को चोट पहुंचती हैं।”

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें