होम बॉलीवुड प्रकाश झा जल्द बनाएंगे राजनीति का सीक्वल

प्रकाश झा जल्द बनाएंगे राजनीति का सीक्वल

307
0

लोकप्रिय फिल्म निर्माता प्रकाश झा अपनी फिल्मों को लेकर हमेशा ही सुर्खियों में रहते हैं। बता दें कि उन्हें वास्तविक कहानियों को फिल्म बनाने के लिए जाना जाता है।

वह इन दिनों आश्रम 3 को लेकर काफी खबरों में हैं। बता दें कि इस सीरीज में बॉबी देओल मुख्य भूमिका में नजर आते हैं। इस सीरीज के अगले सीजन को जल्द ही एमएक्स प्लेयर पर जारी कर दिया जाएगा।

इसी बीच खबर है कि प्रकाश झा अपनी 2010 में आई सुपरहिट फिल्म राजनीति का सीक्वल बनाने वाले हैं। कहा जा रहा है कि फिल्म की कहानी पर काफी लंबे अर्से से काम कर रहे थे और फिल्म की कहानी लगभग पूरी हो चुकी है। अब इस पर काम जल्द ही शुरू किया जाएगा।

इसे लेकर उन्होंने कहा कि उन्हें नए विषयों पर काम करना हमेशा पसंद रहा है और राजनीति का एक हिस्सा लिखा गया है लेकिन अब देश राजनीति में तेजी से बदलाव हो रहे हैं। ऐसे में कहानी पर थोड़ा और काम करने की जरूरत है।

बता दें कि प्रकाश झा को ‘गंगाजल’, ‘अपहरण’, ‘आरक्षण’, ‘सत्याग्रह’ जैसी कई शानदार क्राइम थ्रिलर फिल्म को बनाने के लिए जाना जाता है। बता दें कि 2010 में आई फिल्म राजनीति में रणबीर कपूर, अजय देवगन, कैटरीना कैफ, नाना पाटेकर, अर्जुन रामपाल जैसे कलाकार मुख्य भूमिका में थे।

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें