होम बॉलीवुड साइबर ठगी के शिकार हुए बोनी कपूर

साइबर ठगी के शिकार हुए बोनी कपूर

235
0

हिन्दी सिनेमा के जाने माने फिल्म निर्माता बोनी कपूर के साथ हाल ही में साइबर फ्रॉड का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि उनके क्रेडिट कार्ड से कथित तौर पर लगभग 4 लाख रुपये का फर्जीवाड़ा हुआ है. 

शिकायत के मुताबिक, 9 फरवरी को  उनके खाते से पांच फर्जी लेनदेन हुए, जिसमें उनके खाते 3.82 लाख रुपये ट्रांसफर किए गए. मुंबई के अंबोली पुलिस स्टेशन में बुधवार को आईटी एक्ट की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है.

बोनी कपूर को पता चला कि उनके बैंक खाते से पैसे निकल गए हैं और उन्होंने इस बारे में बैंक से पूछताछ की. इसके बाद उन्होंने पुलिस में लिखित शिकायत की.

बोनी कपूर ने पुलिस को बताया कि न तो किसी ने उनके क्रेडिट कार्ड की जानकारी मांगी और न ही उन्हें इस बारे में कोई फोन आया. पुलिस ऑफिसरों को शक था कि कपूर द्वारा कार्ड का उपयोग करने के दौरान किसी ने डेटा प्राप्त किया था. मिली जानकारी के अनुसार, कपूर के कार्ड से पैसे गुरुग्राम की एक कंपनी के खाते में गए. फिलहाल जांच चल रही है.

काम की बात करें  बोनी लव रंजन की फिल्म के साथ अपने अभिनय की शुरुआत करने के लिए तैयार हैं. इसमें रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर भी हैं.

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें