होम वायरल न्यूज़ जैकलीन को कुछ समय के लिए विदेश जाने की मिली अनुमति

जैकलीन को कुछ समय के लिए विदेश जाने की मिली अनुमति

255
0

शनिवार को दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट फिल्म एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज को जल्द ही दुबई में होने वाले आईफा अवॉर्ड्स के लिए अबु धाबी जाने की अनुमति दे दी है।

बता दें कि जैकलीन फर्नांडीज को 31 मई से 6 जून तक के लिए विदेश जाने की इजाजत दी गई है। इस दौरान उनके खिलाफ जारी LOC हटाया जाएगा। बता दें कि बीते दिनों जैकली ने इस पुरस्कार में शामिल होने के लिये विदेश जाने की मांग करते हुए पटियाला हाउस कोर्ट में याचिका दाखिल की थी।

उन्होंने अपनी याचिका में अबू धाबी जाने के लिए 15 दिनों की विदेश यात्रा की अनुमति माँगी थी। इस दौरान उन्होंने अपनी याचिका में अबू धाबी के अलावा फ्रांस और नेपाल की यात्रा करने के लिए अनुमति की मांगी थी। लेकिन प्रवर्तन निदेशालय ने अभिनेत्री को झटका देते हुए उनके विदेश जाने पर रोक लगा दी थी।

बता दें कि जैकलीन, 200 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग केस में फंस ठग सुकेश चंद्रशेखर की वजह से ईडी के रडार पर हैं और बीते काफी समय से उनकी जिंदगी काफी मुश्किल हो चुकी है।

कहा जा रहा है कि जैकलीन ने खुद को सलमान खान के नेपाल में होने वाले इवेंट ‘द बैंग’ टूर का हिस्सा बताकर विदेश जाने की अनुमति मांगी थी। लेकिन ईडी ने उनका झूठ पकड़ लिया।

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें