होम मनोरंजन राकेश बापट के साथ अपने रिश्ते पर खुल कर बोलीं शमिता शेट्टी

राकेश बापट के साथ अपने रिश्ते पर खुल कर बोलीं शमिता शेट्टी

291
0

बीते साल बिग बॉस ओटीटी के दौरान फिल्म एक्टर राकेश बापट और शमिता शेट्टी एक दूसरे के काफी क्लोज आ गए थे और इन दिनों दोनों अपने रिश्ते को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। 

बता दें कि एक दूसरे के साथ अक्सर रोमांटिक अंदाज में नजर आते हैं और लोगों को उनका यह अंदाज खूब पसंद आता है। बताया जा रहा है कि दोनों जल्द ही शादी भी कर सकते हैं।

बता दें कि दोनों के बीच, अक्सर ब्रेक अप की भी खबरें आती रहती हैं। लेकिन दोनों ही इसे अफवाहों का नाम दे चुके हैं। बता दें कि राकेश बापट बीते दिनों शमिता के पास रहने के लिए, पुणे से मुंबई शिफ्ट हुए थे। 

इसी बीच शमिता शेट्टी ने अपने रिश्ते को लेकर कहा कि राकेश के साथ ब्रेकअप की खबरों का उन पर कोई असर नहीं पड़ता है, क्योंकि वे दोनों एक दूसरे के साथ काफी खुश और सेफ हैं।

शमिता ने कहा, “एक रिश्ता सिर्फ दो लोगों के बीच में होता है। इसका बाकी दुनिया से लेना-देना नहीं होना चाहिए कि वे आपके बारे में क्या सोचते हैं। इसलिए ऐसी अफवाहें हमें प्रभावित नहीं करती हैं।” 

शमिता ने आगे कहा, “दरअसल, हमारे रिश्ते से जुड़ी हर चीज बाहर आती रही है क्योंकि हम कुछ समय के लिए सोशल मीडिया पर थे। फैंस हमें साथ में देखना पसंद करते हैं। लेकिन यह बेहद मुश्किल भी होता है।”

शमिता ने कहा, “जब दो लोग रिलेशनशिप में होते हैं तो दोनों पर काफी प्रेशर होता है, क्योंकि आपको लगता है कि आप पूरे टाइम खुद को एक्सप्लेन कर रहे हैं। काफी जज किया जाता है और ट्रोल भी किया जाता है और इन सब चीजों का सामना परिवार को भी करना पड़ता है। मुझे ये सब पसंद नहीं। ये चीजें अवॉइड की जानी चाहिए।’ 

 

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें