होम मनोरंजन कमल हासन की विक्रम फिल्म ने की रिलीज से पहले ही 200...

कमल हासन की विक्रम फिल्म ने की रिलीज से पहले ही 200 करोड़ की कमाई

319
0

इन दिनों देश भर के दर्शकों पर दक्षिण भारतीय फिल्मों का जबरदस्ता खुमार छाया हुआ है। बता दें कि हाल के दिनों में रिलीज हुई वलिमै, आरआरआर, पुष्पाराज और KGF-2 जैसी कई साउथ फिल्मों ने हिन्दी बेल्ट में जबरदस्त कमाई की है, जिससे बॉलीवुड फिल्म निर्माताओं की रातों की नींद हराम हो गी है।

बता दें कि इन दिनों साउथ के मेगा स्टार कमल हासन की आने वाली फिल्म विक्रम को लेकर भी काफी क्रेज बना हुआ है और इस फिल्म ने रिलीज से पहले ही  204 करोड़ रुपए का कारोबार कर लिया है। बता दें कि इस फिल्म को बनाने में कुल 150 करोड़ का खर्च आया है।

इस तरह, इस फिल्म ने रिलीज से काफी पहले ही करीब  54 करोड़ का फायदा कमा लिया है। बताया जा रहा है कि यह फिल्म कमल हासन के जीवन की सबसे बड़ी फिल्म साबित हो सकती है। 

बता दें कि इस फिल्म को लोकेश कंगराज ने निर्देशित किया है। यह फिल्म एक एक्शन थ्रिलर फिल्म है। इस फिल्म ने सैटेलाइट राइट्स के साथ OTT राइट्स से 200 करोड़ रुपए से अधिक की कमाई कर ली है।

बता दें कि यह फिल्म आगामी 3 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। इस दिन अक्षय कुमार की पृथ्वीराज और अदिवी शेष की मेजर फिल्म भी रिलीज होने वाली है। विक्रम फिल्म में कमल हासन के अलावा विजय सेतुपति, शिवानी नारायण, फहाद फासिल भी नजर आएंगे। इसके अलावा सूर्या का भी कैमियो होगा।

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें