होम मनोरंजन उर्वशी को देख लोग चिल्लाने लगे रिषभ-रिषभ

उर्वशी को देख लोग चिल्लाने लगे रिषभ-रिषभ

263
0

हिन्दी सिनेमा की सबसे बोल्ड अभिनेत्रियों में शुमार उर्वशी रौतेला अपने अंदाज और खूबसूरती के कारण अक्सर ही खबरों में बनी रहती हैं। उनकी लोकप्रियता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि उनके इंस्टाग्राम पर 53 मिलियन फॉलोअर्स हैं और उनका कोई भी वीडियो चुटकियों में वायरल हो जाता है।

अब सोशल मीडिया पर उनका एक नया वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। बता दें कि उर्वशी रौतेला टेड एक्स टॉक के लिए अपने शहर देहरादून गई थीं। वहां पर कुछ ऐसा हुआ कि एक पुरानी बात फिर से ताजा हो गई। ऐसे कई मौके आ चुके हैं जब आए जब उर्वशी रौतेला का नाम ऋषभ पंत के साथ जोड़ा गया। इस बीच, सोशल मीडिया पर एक और वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें उर्वशी रौतेला फैन्स घिरी हुई हैं, और फैन्स ‘ऋषभ पंत’ के नाम के नारे लगा रहे हैं। इस मौके पर एक्ट्रेस के एक्सप्रेशन कमाल के हैं।

शुरू में, बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला ‘ऋषभ – ऋषभ के नारे लगने से हैरान रह गईं, फिर एक मुस्कान के साथ उन्होंने इन चीजों को इग्नोर कर दिया। वह खुशी के साथ अपने फैन्स से मिलीं। लेकिन उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब धूम मचा रहा है। 

काम की बात करें तो उर्वशी रौतेला को हाल ही में स्माइल ट्रेन फाउंडेशन के लिए पहली ग्लोबल ब्रांड एंबेसडर के रूप में चुना गया था और इससे कुछ समय पहले उर्वशी को अपनी अखिल भारतीय फिल्म ‘द लेजेंड’ के ट्रेलर लॉन्च पर 50,000 लोगों के सामने प्रदर्शन करते देखा गया था। उर्वशी रौतेला जल्द ही ओटीटी वेब सीरीज में भी नजर आएंगी।

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें