होम वायरल न्यूज़ ब्रह्मास्त्र के ट्रेलर को लेकर उठा विवाद, अयान मुखर्जी ने दी सफाई

ब्रह्मास्त्र के ट्रेलर को लेकर उठा विवाद, अयान मुखर्जी ने दी सफाई

268
0

फिल्म अभिनेता रणबीर कपूर जल्द ही ब्रह्मास्त्र फिल्म में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म को सभी को बड़ी बेसब्री से इंतजार है। बता दें कि इस मेगा बजट फिल्म में उनके साथ उनकी पत्नी आलिया भट्ट, सदी के महानायक अमिताभ बच्चन और साउथ मेगस्टार नागार्जुन के अलावा मौनी रॉय भी नजर आने वाली है।

इस फिल्म को अयान मुखर्जी निर्देशित कर रहे हैं और यह फिल्म आगामी 9 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म के ट्रेलर को लॉन्च कर दिया गया है, जो लोगों को काफी पसंद आ रहा है।

लेकिन फिल्म के ट्रेलर को देखने के बाद, कुछ लोगों ने फिल्म के बहिष्कार की मांग शुरू कर दी। दरअसल, ट्रेलर में  रणबीर कपूर को जूते पहने मंदिर में प्रवेश करने की ओर बढ़ते देखा जा सकता है। जिसे लेकर लोग विरोध जता रहे हैं। 

इस सीन को लेकर अयान मुखर्जी ने कहा है कि रणबीर ने जूते पहनकर मंदिर में प्रवेश नहीं किया। उन्होंने – “हमारे समुदाय में कुछ लोग थे, जो हमारे ट्रेलर में एक शॉट के कारण परेशान थे – रणबीर का चरित्र जो घंटी बजाते हुए जूते पहने हुए था। इस फिल्म के निर्माता (और एक भक्त) के रूप में, मैं विनम्रतापूर्वक यहां जो कुछ हुआ उसे संबोधित करना चाहता था। हमारी फिल्म में रणबीर मंदिर में नहीं, बल्कि दुर्गा पूजा पंडाल में प्रवेश कर रहे हैं।”

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें