होम बॉलीवुड मेरे बेबी को बेबी होने वाला है: महेश भट्ट

मेरे बेबी को बेबी होने वाला है: महेश भट्ट

207
0

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर मौजूदा समय में बॉलीवुड की सबसे चर्चित जोड़ियों में से एक हैं। बता दें कि दोनों ने कुछ समय पहले ही शादी की थी और अब शादी के करीब दो महीने के बाद आलिया ने अपने सोशल मीडिया पर  प्रेग्नेंसी का ऐलान किया।

जिस पर फैंस, दोस्तों और फैमिली वालों के प्यार भरे रिस्पॉन्स आ रहे हैं। इस बीच आलिया के पिता महेश भट्ट ने भी इस खबर पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। नाना बनने को लेकर महेश भट्ट बेहद खुश नजर आ रहे हैं। उन्होंने लिखा, “आह, मेरे बेबी को बेबी होने वाला है! मैं रणबीर और आलिया के लिए बेहद खुश हूं।”

महेश भट्ट ने कहा, “हमारी ‘ट्राइब’ बढ़े और अब मुझे अपने जीवन की सबसे महत्वपूर्ण भूमिका के लिए तैयारी करनी है, एक नानाजी की भूमिका। यह एक बड़ी शुरुआत होने जा रही है।” इससे पहले आलिया की मां सोनी राजदान ने भी नानी बनने की खबर पर प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर लिखा, ‘हमें हमारी जरूरतों से ज्यादा मिला। सबसे अच्छी खबर”। वहीं, रणबीर की बहन रिद्धिमा साहनी कपूर ने भी इंस्टा स्टोरी पर लिखा, ‘मेरे बेबीज को बेबी होने वाला है, तुम दोनों को बहुत सारा प्यार।”

बता दें कि आलिया और रणबीर आगामी 9 सितंबर को अयान मुखर्जी की मेगा बजट फिल्म ब्रह्मास्त्र में साथ नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में दोनों के अलावा अमिताभ बच्चन, नागार्जुन और मौनी रॉय जैसे स्टार कलाकार भी नजर आने वाले हैं।

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें