होम टेलीविजन अंकिता लोखंडे ने ‘तुलसी वीरानी’ के अंदाज से जीता लोगों का दिल

अंकिता लोखंडे ने ‘तुलसी वीरानी’ के अंदाज से जीता लोगों का दिल

204
0

अंकिता लोखंडे टीवी की दुनिया की सबसे पसंदीदा अभिनेत्रियों में से एक हैं। बका दें कि उन्होंने पवित्र रिश्ता शो से लोगों के दिलों में एक खास जगह बनाई थी। अब अंकिता ने एकता कपूर की शो क्योंकि सास भी बहू थी के इंट्रो को तुलसी वीरानी के अंदाज में रिक्रिएट कर सोशल मीडिया पर शेयर किया तो सीरियल की लीड एक्ट्रेस रहीं स्मृति ईरानी को भी उनका अंदाज पसंद आया। एकता समेत कई सेलेब्स ने अंकिता के इस मजेदार वीडियो पर प्यार जताया है।

इस वीडियो में ‘क्योंकि सास भी बहू थी’ के अंदाज में अपने घर के हर सदस्य से मुलाकात करवाती नजर आ रही हैं। इस वीडियो में अंकिता ने स्मृति ईरानी को शानदार तरीके से कॉपी किया है। तुलसी वीरानी जिस अंदाज से सीरियल के शुरू में अपने घर का दरवाजा खोल कर अंदर बुलाते हुए हर सदस्य से परिचय करवाती थी, उसी तरह अंकिता भी हस्बैंड, सास, ससुर, जेठ, जिठानी, मां, पंडित जी सबसे मिलवाती नजर आ रही हैं।

अंकिता लोखंडे ने टीवी शो ‘पवित्र रिश्ता’ में अर्चना देशमुख नामक लड़की का रोल प्ले किया था। इस वीडियो को शेयर कर एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा ‘अर्चना देशमुख एक्स तुलसी वीरानी। अपने गृहप्रवेश के मौके पर अपनी फैमिली के साथ इस वीडियो को रिक्रिएट करने में बहुत मजा आया। ये आपके लिए है एकता कपूर और स्मृति ईरानी मैम, तुलसी सदा हमारे दिल में रहेगी। उम्मीद है कि आप दोनों को पसंद आएगा’।

 

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें