इन दिनों सोशल मीडिया पर डॉक्यूमेंट्री फिल्म ‘काली’ को लेकर काफी विवाद मचा हुआ है। बता दें कि इंटरनेट पर फिल्म के पोस्टर और प्रोड्यूसर लीना मणिमेकलाई को जबरदस्त विरोध हो रहा है। ‘काली’ पर शुरू हुए विवाद के बाद ट्विटर ने एक्शन लिया और इसके पोस्टर को हटा दिया है। इस मामले में अब एक्टर अरुण गोविल ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए इस पर नाराजगी जताई है।

अरुण गोविल ने अपने सोशल नेटवर्किंग साइट इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट करते हुए लिखा है, ‘मां काली का अपमान हिंदू धर्म का घोर अपमान है। करोड़ों हिंदुओं की आस्था पर सीधा प्रहार है। फिल्मों और विज्ञापनों में हिंदू देवी-देवताओं का अपमान प्रचलन बन गया है। बार-बार हिंदू धर्म का अपमान आखिर क्यों और कब तक? ऐसे जघन्य अपराध तत्काल बंद होने चाहिए।’

अरुण गोविलका ये पोस्ट अब सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। लोग इस पोस्ट पर लगातार कमेंट कर उनकी बातों को सही बता रहे हैं। बता दें, लीना मणिमेकलाई अपनी नई डॉक्यूमेंट्री फिल्म काली के पोस्टर की वजह से विवादों में घिर गई हैं। पोस्टर में देवी काली के गेटअप में महिला को सिगरेट पीते और LGBTQ+ कम्यूनिटी का झंडा लिए दिखाया गया है। हिंदू संगठन लगातार इस फिल्म का विरोध कर रहे हैं। हिंदुओं ने लीना पर धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने का आरोप लगाते हुए कार्रवाई की मांग की है।

पिछला लेखनोरा फतेही ने अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर तोड़ी चुप्पी
अगला लेखइब्राहिम अली खान ने आलिया भट्ट को दिया क्यूट मैसेज

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here