होम टेलीविजन इब्राहिम अली खान ने आलिया भट्ट को दिया क्यूट मैसेज

इब्राहिम अली खान ने आलिया भट्ट को दिया क्यूट मैसेज

284
0

‘कॉफी विद करण’ टीवी की दुनिया का सबसे लोकप्रिय शो है। इसी बीच ‘कॉफी विद करण’ सीजन 7 का आगाज हो चुका है, जिसे हमेशा की तरह करण जौहर होस्ट कर रहे हैं। शो में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट बतौर पहले गेस्ट बनकर इसके फर्स्ट एपिसोड को काफी दिलचस्प बना दिया। शो में आलिया भट्ट ने सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान का भी जिक्र किया है। 

बता दें कि करण जौहर ने आलिया से पूछा कि ‘गंगूबाई काठियावाडी’ फिल्म को लेकर इंडस्ट्री में सबसे अच्छा कॉम्पलिमेंट किससे मिला है। करण के इस सवाल का जवाब देते हुए आलिया तुरंत सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान का नाम लिया और बताया कि उनका मैसेज सबसे अच्छा था।

आलिया ने कहा, वैसे तो ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ के लिए हर किसी ने उनकी तारीफ की लेकिन उन्हें सबसे अच्छा मैसेज इब्राहिम का लगा। यहां तक वो इब्राहिम के बारे में बात करते हुए इतनी ज्यादा एक्साइटेड हो गईं कि उन्होंने  इब्राहिम द्वारा भेजे गए पूरा पढ़ डाला।

आलिया बताती हैं कि इब्राहिम ने मैसेज में लिखा था- आपको पर्सनली मैसेज भेजने के लिए मुझे समय निकालना पड़ा। मुझे विश्वास नहीं हो रहा कि यह आप हो, मुझे हमेशा की तरह आपसे कुछ सीखने को मिलता है,आप बेहद शानदार हैं,आपने गंगूबाई का करैक्टर बहुत अच्छे से निभाया। आपको रानी के रूप में देखने के बाद और ‘गंगूबाई’ फिर देखा और ऐसा लगा कि आपके बारे में यह कहना सही होगा कि आप बेहद आसानी के साथ खुद को मोल्ड करने में काफी सक्षम हैं, बिल्कूल पानी की तरह जो किसी भी चीज में अपना आकर खुद बना लेता है। आप इस देश की बेस्ट एक्टर हो।

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें