होम टेलीविजन ऐश्वर्या सखुजा बन सकती हैं ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ शो की...

ऐश्वर्या सखुजा बन सकती हैं ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ शो की नई दयाबेन

279
0

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ शो ने बीते 14 वर्षों के दौरान लोगों के दिलों में एक खास जगह बनाई है और यह देश के सबसे लोकप्रिय टीवी शोज में से एक है। बता दें कि इस शो में लोगों के पसंदीदा किरदार दयाबेन का रोल पहले दिशा वकानी निभाया करती थीं, लेकिन 2017 में दिशा वकानी ने इस शो को अलविदा कह दिया।

हाल के दिनों में  खबरें आई थीं कि दिशा वकानी शो में वापसी कर रही हैं, लेकिन बाद में इन अफवाहों को खारिज कर दिया गया। वहीं निर्माता असित मोदी ने हाल ही में कहा है की वे जल्द ही नई दयाबेन को पेश करेंगे।

बताया जा रहा है कि टीवी इंडस्ट्री की फेमस एक्ट्रेस ऐश्वर्या सखुजा शो में दयाबेन का किरदार निभा सकती हैं। ऐश्वर्या सखुजा ने दयाबेन के किरदार के लिए ऑडिशन दिया था, लेकिन वो शो का हिस्सा नहीं बनेंगी।  

अभिनेत्री ने कहा, ‘मैंने इस रोल के टेस्ट दिया था लेकिन मुझे नहीं लगता कि मैं इसे कर पाउंगी।’ ऐश्वर्या सखुजा ने हाल ही में रामसे हंट सिंड्रोम से जूझने के बारे में खुलासा किया था। एक्ट्रेस ने यह भी साझा किया कि उस चरण के दौरान उन्हें काफी इमोशनल उथल-पुथल का सामना करना पड़ा क्योंकि एक अभिनेता के लिए उनका चेहरा ही सब कुछ होता है। 

ऐश्वर्या सखुजा ने ‘सास बिना ससुराल’, ‘मैं ना भूलूंगी’, ‘त्रिदेवियां’ और ‘कृष्णादासी’ जैसे शोज में काम किया है।

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें