दक्षिण भारतीय फिल्मों के स्टार अभिनेता धनुष के चाहने वाले पूरी दुनिया में हैं। बता दें कि वह जल्द ही अपना बॉलीवुड डेब्यू करने वाले हैं। इस फिल्म की सभी तैयारियां पूरी हो चुकी हैं। 

बता दें कि वह रूसो ब्रदर्स की फिल्म ‘द ग्रे मैन’ में नजर आने वाले हैं। यह फिल्म 22 जुलाई को अपनी नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म में क्रिस इवांस, रयान गोसलिंग, एना डे अरमास, रेगे-जीन पेज जैसे हॉलीवुड कलाकार एक साथ नजर आने वाले हैं। 

फिल्म की रिलीज़ से पहले मेकर्स ने एक वीडियो प्रोमो शेयर किया है। इस वीडियो में साउथ स्टार धनुष दमदार एक्शन सीन्स करते हुए नजर आ रहे हैं। ये प्रोमो एक्शन से भरपूर है। इस वीडियो में धनुष रयान गोसलिंग से धमाकेदार एक्शन करते हुए नजर आ रहे हैं। ये वीडियो देख धनुष के फैंस काफी खुश है। 

बता दें फिल्म की रिलीज से पहले, रविवार को यूएस में मीडिया के लिए फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग होस्ट की गई थी। जहां धनुष को सभी की तारीफें मिली। धनुष के फैंस को उनका एक्शन अवतार जरूर पसंद आएगा। ‘द ग्रे मैन’ एक एक्शन थ्रिलर है जिसे ‘अवेंजर्स: एंडगेम’ जैसी फ़िल्में बना चुके रूसो ब्रदर्स  ने डायरेक्ट किया है। 

‘द ग्रे मैन’ की स्पेशल स्क्रीनिंग का हिस्सा रहे फिल्ममेकर जेफ इविंग ने फिल्म में धनुष को देखने के बाद अपने ट्वीट में लिखा, “धनुष ने रॉक कर दिया! उन्होंने कमाल कर दिया, अगर सीक्वल बनता है तो उन्हें फिर से देखना चाहूंगा।”

पिछला लेखडांस दीवाने जूनियर के फिनाले में नजर आएंगे आमिर खान
अगला लेखकैलिफोर्निया में बॉयफ्रेंड के साथ छुट्टियां मना रही हैं सुजैन खान

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here