बिग बॉस टीवी की दुनिया के सबसे विवादित शो में से एक है। लोगों को इस शो का बड़ी बेसब्री से इंतजार रहता है। बता दें कि बिग बॉस का ना सीज़न अभी शुरू भी नहीं हुआ है और इसे लेकर अभी से खबरें आनी शुरू हो गई हैं। 

बता दें कि इन दिनों बिग बॉस 16 को लेकर नई-नई अपडेट सामने आ रही हैं। इसी बीच शो के होस्ट और बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान से जुड़ी एक खबर सामने आई है। सलमान खान पिछले कई सालों से बिग बॉस को होस्ट करते हुए आ रहे हैं। 

आलम ये है कि बिग बॉस के चाहनेवाले अब सलमान के बिना इस शो को देखना भी पसंद नहीं करते हैं। यानी बिग बॉस की टीआरपी के पीछे एक बड़ा रीज़न सलमान खान भी हैं। वहीं अब खबरों की मानें तो हर साल की तरह इस साल भी उन्होंने अपनी फीस बढ़ा दी है। सलमान बिग बॉस 16 को होस्ट करने के लिए भारी भरकम मोटी रकम लेने वाले हैं।

कोरोना के चलते पहले सलमान खान ने अपनी फीस के साथ समझौता कर लिया था। लेकिन इस बार भाईजान का ऐसा कोई इरादा नहीं है। माना जा रहा है कि इस साल सलमान खान 3 गुना ज्यादा फीस लेने वाले हैं। अगर ऐसा होता है तो सलमान खान इस बार फीस के मामले में सारे रिकॉर्ड तोड़ते हुए नजर आएंगे। बता दें – सलमान खान टीवी के सबसे मंहगे होस्ट हैं।

पिछला लेख‘गुडलक जेरी’ का ट्रेलर जारी
अगला लेखसुष्मिता सेन ने ललित मोदी को लेकर तोड़ी चुप्पी

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here