होम बॉलीवुड ‘दिल्ली क्राइम’ सीजन 2 का दमदार ट्रेलर जारी

‘दिल्ली क्राइम’ सीजन 2 का दमदार ट्रेलर जारी

263
0

नेटफ्लिक्स की लोकप्रिय क्राइम सीरीज ‘दिल्ली क्राइम’ को लोगों ने खूब पसंद किया था. बता दें कि यह सीरीज 2012 में हुई दिल्ली निर्भया कांड पर आधारित थी. इस सीरीज में शेफाली शाह डीसीपी वर्तिका चतुर्वेदी के रूप में मुख्य भूमिका में नजर आती हैं. 

इसी बीच निर्माताओं ने  ‘दिल्ली क्राइम’ सीजन 2 का ऐलान कर दिया है और हाल ही में इसका ट्रेलर भी जारी हो गया है. ट्रेलर देखने से साफ है कि इस सीजन में क्राइम दोगुना है…खौफ दोगुना है और स्सपेंस भी दोगुना है. अब तक आप समझ ही गए होंगे कि हर मामले में ये सीरीज अपने पहले सीज़न से ज्यादा का वादा करती है. 

बता दें कि पहला सीजन 2019 में आया था और इस बार गुत्थी इतनी उलझी है कि सुलझाते-सुलझाते डीसीपी खुद भी उलझती नज़र आ रही हैं. ट्रेलर की कहानी की बात करें तो – एक ‘कच्छा बनियान’ गिरोह जो रहता तो कस्बों में है, लेकिन काम वो बड़े-बड़े घरों में रहने वालों के लिए करते हैं. जुर्म और हत्या के ईर्द-गिर्द घूमने वाली इस कहानी में मौत का नया खेल दिखाया गया है. हत्या करने का एक नया और अजीब तरीका दुनिया के सामने पेश किया गया है. 

दरअसल इस बार क्राइम करने वाले ‘कच्छा बनियान’ गिरोह  के निशाने पर ज्यादातर बुजुर्ग हैं. जिनकी हत्या करने के लिए हत्यारे बेहद दर्दनाक रास्ता चुनते है. कुल्हाड़ी, हतोड़ी और चाकू का बेरहमी के साथ इस्तेमाल करते हुए खूनी खेल दिकाया गया है. सीरिज़ के कुछ सीन्स को देखकर दिल दहल जाएगा. लेकिन डीसीपी वर्तिका चतुर्वेदी के लिए ये डरने का नहीं बल्कि लड़ने का वक्त है.

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें