दक्षिण भारतीय फिल्मों के मेगा स्टार प्रभास की फिल्मों का पूरे देश को बड़ी बेसब्री से इंतजार रहता है। बता दें कि वह जल्द ही सालार फिल्म में नजर आने वाले हैं।

इस फिल्म को प्रशांत नील निर्देशित कर रहे हैं। इस फिल्म का बजट 400 करोड़ से अधिक है और इसमें श्रुति हासन, पृथ्वीराज सुकुमारन, जगपति बाबू, ईश्वरी राव, श्रिया रेड्डी जैसे अन्य कलाकार भी नजर आने वाले हैं। यह फिल्म 28 सितंबर 2023 को 5 भाषाओं में जारी होगी। 

इस बीच निर्माताओं ने इस हाई-वोल्टेज एक्शन फिल्म से पहले लुक को जारी कर दिया है। इस फिल्म में फैन्स प्रभास को उनके सबसे क्रूर, सबसे रॉ और सबसे बड़े अवतार में देखने के लिए इंतजार कर रहे हैं। 

बता दें कि यह एक मास एक्शन और एडवेंचर से भरी फिल्म है जिसे भारत, यूरोप, मिडिल ईस्ट और अफ्रीका जैसे कई देशों में शूट किया गया है। प्रोजेक्ट का पहला शेड्यूल पहले ही पूरा हो चुका है और प्रभास जल्द ही अपना पूरा ध्यान फिल्म के लास्ट शेड्यूल को पूरा करने में लगा देंगे। जबकि पूरी टीम फिल्म को अच्छी तरह से एक्जीक्यूट करने के अपने प्रयास के साथ व्यापक रूप से काम कर रही है, वहीं बाकी लोग फिल्म के वीएफएक्स पर काम कर रहें  है, जिसके लिए निर्माताओं ने एक विदेशी स्टूडियो हायर किया है। फिल्म का बार पहले ही काफी हाई सेट कर दिया गया है।

पिछला लेख‘रज्जो’ का नया प्रोमो जारी, जारी रिलीज डेट
अगला लेखजॉन अब्राहम की ‘तारिक’ फिल्म का ऐलान

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here