मशहूर गायक जुबिन नौटियाल के गानों का सभी को बड़ी बेसब्री से इंतजार रहता है. इसी बीच उनका नया गाना ‘बरसात हो जाए’ जारी हो गया है. इस गाने में उनके साथ पायल देव नजर आ रही हैं.

इस रोमांटिक गाने को आशीष पांडा ने निर्देशित किया है और इसमें शिविन नारंग और रिद्धि डोगरा हैं, जो अपने प्यार की खोज करने और अपनी पहली मुलाकात को फिर से जीना चाहते हैं. 

इस गाने को लेकर जुबीन नौटियाल ने कहा, “यह पायल देव के साथ काम करने की खुशी है. हमने एक साथ इतने हिट गानों पर काम किया है कि अब हम एक कंफर्ट लेवल साझा करते हैं और हमें उम्मीद है कि दर्शक भी इस ट्रैक का आनंद लेंगे.”

पायल ने गाने के बारे में बात करते हुए कहा, “यह आपको प्यार में अपने शुरूआती दिनों में वापस ले जाता है, जुबिन और मैंने इस गाने को बनाने में अच्छा समय बिताया है.”

‘बरसात हो जाए’ को टी-सीरीज के भूषण कुमार ने प्रोड्यूस किया है और गाने के बोल रश्मि विराग ने लिखे हैं. म्यूजिक वीडियो में नजर आने वाली एक्ट्रेस रिद्धि डोगरा ने कहा, “मुझे बारिश पसंद है और मुझे संगीत पसंद है और जो लोग मुझे जानते हैं, वे ये भी जानते हैं कि मैं इस मौसम से कितना प्यार करती हूं और संगीत मेरे जीवन का ऐसा साथी है. हर साल मैं मानसून के हर दिन को विशेष रूप से मुंबई में मनाती हूं.”

 

पिछला लेखलोगों ने लिया तापसी पन्नू और अनुराग कश्यप को निशाने पर
अगला लेखछुट्टी खत्म कर काम पर लौटे कार्तिक आर्यन

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here