होम बॉलीवुड पुजारियों के निशाने पर आए ऋतिक रोशन

पुजारियों के निशाने पर आए ऋतिक रोशन

239
0

बीते कुछ समय से बॉलीवुड के कई सितारे लगातार लोगों के निशाने पर हैं. बता दें कि हाल के दिनों में लोगों ने सोशल मीडिया पर कई बड़ी फिल्मों के बहिष्कार का आवाहन किया, जिसका फिल्म की कमाई पर काफी बुरा असर भी देखने के लिए मिला.

इसी बीच, हिन्दी फिल्मों के ग्रीक गॉड कहे जाने वाले सुपर स्टार  ऋतिक रोशन लोगों के निशाने पर आ गए. बता दें कि वह बीते काफी समय से ऑनलाइन फूड डिलेवरी कंपनी जोमाटो के साथ जुड़े हुए हैं. 

ऋतिक और फूड कंपनी पहले भी काफी क्रिएटिव एड्स बना चुके हैं. जिसने सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा था. लेकिन इस बार एक्टर और मेकर्स के लिए उनका नया एड मुसिबत बनता हुआ नज़र आ रहा है. 

बॉलीवुड पर लगातार हिंदुओं की धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने का आरोप लग रहा है. ऐसे में ऋतिक रोशन का नया एड विवादों का हिस्सा बन गया है. जोमेटो कंपनी के नए विज्ञापन में ऋतिक देश के अलग-अलग शहरों में नजर आते हैं. वह सुरक्षा बलों की एक वैन में सैनिक वर्दी में बैठे हैं. अचानक वैन का दरवाजा बजता है, तो सारे सैनिक उधर बंदूक तान देते हैं. दरवाजा खुलता है और सामने पैक-फूड लिए युवक नजर आता है. सैनिक पूछते हैं कि किसने मंगाया, तो ऋतिक कहते हैं –  थाली का मन किया. उज्जैन में हैं, तो महाकाल से मंगा लिया.

महाकाल मंदिर के पुजारियों ने इस पर कड़ा विरोध जताया है. उनका कहना है की महाकाल मंदिर किसी थाली की डिलीवरी नहीं करता है. जोमैटो और ऋतिक रोशन इस विज्ञापन पर माफी मांगें. इस पूरे मामले पर मंदिर के पुजारी महेश का कहना- कंपनी ने अपने विज्ञापन में महाकाल मंदिर को लेकर भ्रामक प्रचार किया है. ऐसे विज्ञापन जारी करने से पहले कंपनी को सोचना चाहिए. हिंदू समाज सहिष्णु है, वह कभी उग्र नहीं होता. अगर कोई दूसरा समुदाय होता, तो ऐसी कंपनी में आग लगा देता. जोमैटो हमारी भावनाओं के साथ ऐसा खिलवाड़ न करें.

 

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें