होम वायरल न्यूज़ कंगना ने लिया फिल्म फेयर पर मुकदमा करने का फैसला

कंगना ने लिया फिल्म फेयर पर मुकदमा करने का फैसला

218
0

हिन्दी फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत किसी न किसी वजह से हमेशा विवादों में ही रहती हैं. बता दें कि हाल ही में फिल्म फेयर अवॉर्ड के लिए नामांकन की घोषणा हुई थी. 

इस लिस्ट में उनकी फिल्म ‘थलाइवी’ को भी जगह मिली है. दरअसल, फिल्म में उनके काम के लिए बेस्ट एक्टर फीमेल के लिए नॉमिनेट किया है, लेकिन कंगना रनौत ने फिल्मफेयर पर मुकदमा करने का फैसला किया है. 

‘क्वीन’ की एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी में इसके पीछे का कारण बताते हुए एक लंबा नोट लिखा है. एक्ट्रेस ने लिखा है, “मैं 2014 से फिल्मफेयर जैसी अनैतिक, भ्रष्ट और पूरी तरह से अनुचित प्रथाओं से दूर हो गई हूं, लेकिन मुझे इस साल उनके अवॉर्ड शो में भाग लेने के लिए कई फोन आ रहे हैं क्योंकि वे मुझे ‘थलाइवी’ के लिए पुरस्कार देना चाहते हैं.”

उन्होंने कहा, “मैं यह जानकर हैरान हूं कि वे अभी भी मुझे नॉमिनेट कर रहे हैं. किसी भी तरह से इस तरह की भ्रष्ट प्रथाओं को प्रोत्साहित करना मेरी गरिमा, कार्य नैतिकता के खिलाफ है, इसलिए मैंने फिल्मफेयर पर मुकदमा करने का फैसला किया है .. धन्यवाद.”

हाल ही में कंगना रनौत की फिल्म ‘इमरजेंसी’ से एक्ट्रेस महिमा चौधरी का फर्स्ट लुक जारी किया गया है. फिल्म ‘मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी’ के बाद कंगना निर्देशन में वापसी करेंगी. एक्ट्रेस फिल्म में पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की मुख्य भूमिका में नजर आएंगी.

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें