होम मनोरंजन गुडबाय के पहले गाने ‘जयकाल महाकाल’ ने मचाया धमाल

गुडबाय के पहले गाने ‘जयकाल महाकाल’ ने मचाया धमाल

229
0

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन हाल ही में रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, नागार्जुन और मौनी रॉय जैसे कलाकारों के साथ ब्रह्मास्त्र फिल्म में नजर आए थे.

अयान मुखर्जी की इस मेगा बजट फिल्म को लोगों का काफी प्यार मिल रहा है. बता दें कि अमिताभ जल्द ही अपने एक अन्य बहुप्रतीक्षित फिल्म गुडबाय में नजर आने वाले हैं.

इस फिल्म के जरिए दक्षिण भारतीय फिल्मों की स्टार एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत करने वाली हैं. इन दोनों के अलावा फिल्म में नीना गुप्ता भी होंगी. फिल्म के ट्रेलर को लोग काफी पसंद कर रहे हैं.

इस बीच फिल्म के एक गाने ने इंटरनेट पर खूब तहलका मचा कर रख दिया है. बता दें कि फिल्म का पहला गाना ‘जयकाल महाकाल’  है, जो कि एक शिव भजन है रिलीज किया गया है. इसे 24 घंटे से भी कम समय में 2.5 करोड़ से अधिक बार देखा जा चुका है.

दरअसल, जब फिल्म ‘गुडबाय’ का ट्रेलर (Goodbye Trailer) रिलीज हुआ तो उसके बैकग्राउंड में ‘जयकाल महाकाल’ बज रहा है. इसके लिए जनता की सराहना को देखते हुए, निर्माताओं ने पहला गाना सोमवार, 12 सितंबर को रिलीज करने का फैसला किया. गाना जैसे ही सामने आया लोग इसे बार-बार देखने लगे. सोमवार से अब तक इस गाने को 35 लाख 51 हजार बार से भी ज्यादा देखा जा चुका है. 

विकास बहल द्वारा लिखित और निर्देशित, ‘गुडबाय’ एक पारिवारिक कॉमेडी-ड्रामा है. यह भल्ला परिवार द्वारा चित्रित एक भारतीय परिवार की कहानी है और यह पारिवारिक मूल्यों और रिश्तों के महत्व पर प्रकाश डालता है. फिल्म में रश्मिका ने बिग बी की बेटी की भूमिका निभाई है और नीना गुप्ता उनकी मां हैं.

फिल्म में अमिताभ बच्चन और रश्मिका मंदाना हैं और इसमें सुनील ग्रोवर, पावेल गुलाटी, आशीष विद्यार्थी, एली अवराम, साहिल मेहता और शिविन नारंग भी हैं. गुड कंपनी के सहयोग से एकता आर कपूर की बालाजी मोशन पिक्च र्स द्वारा निर्मित, ‘गुडबाय’ 7 अक्टूबर को रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है.

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें