होम बॉलीवुड रणवीर सिंह ने अपनी फोटो के साथ लगाया छेड़खानी का आरोप

रणवीर सिंह ने अपनी फोटो के साथ लगाया छेड़खानी का आरोप

161
0

अपने अंतरंगी अंदाज के कारण हमेशा ही सुर्खियों में रहने वाले बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह बीते कुछ समय से काफी विवादों में रहे हैं. इसकी वजह है उनका न्यूड फोटोशूट. 

बता दें कि कुछ समय पहले उन्होंने एक मैगजीन के लिए फोटो शूट किया था, जिसमें वह न्यूड नजर आए थे. लोगों ने इसका खूब विरोध किया और उन पर थाने में मामला भी दर्ज हुआ.

इस मामले में मुंबई पुलिस को दिए अपने बयान में रणवीर सिंह ने 26 जुलाई को शिकायत दर्ज करवाई थी. उनका कहना था कि उस फोटो के साथ छेड़छाड़ की गई है. रणवीर सिंह ने कहा है कि यह फोटो उनके सोशल मीडिया अकाउंट से अपलोड नहीं की गई थी.

रणवीर ने कहा कि जिस तस्वीर का न्यूयॉर्क स्थित पेपर मैगजीन का हिस्सा होने की बात की जा रही है, वह इंस्टाग्राम पर उनके अकाउंट से शेयर की गई तस्वीरों में नहीं है. उस फोटो के साथ छेड़छाड़ की गई है. इसी एक तस्वीर के आधार पर, जिसमें कथित रूप से अभिनेता का प्राइवेट पार्ट दिख रहा है, मुंबई पुलिस ने अभिनेता के खिलाफ अश्लीलता के आरोप में शिकायत दर्ज की थी.

अब इस पूरे मामले का सच पता करने के लिए पुलिस ने रणवीर की तस्वीर को जांच के लिए फॉरेंसिक लैब में भेज दिया है. रिपोर्ट सामने आने के बाद साफ हो जाएगा कि वह कितना सच बोल रहे हैं और कितना झूठ. माना जा रहा है कि अगर तस्वीर मॉर्फ्ड साबित होती हैं तो एक्टर को इस मामले में पूरी तरह क्लीन चिट दे दी जाएगी. 

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें