लोकप्रिय टीवी रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ अब अपने अंतिम पड़ाव में है. इस शो को मशहूर फिल्म निर्माता रोहित शेट्टी होस्ट करते हैं और यह किसी न किसी कारण से हमेशा ही खबरों में बना रहता हैं. 

शो का फिनाले करीब है. ऐसे में निर्माताओं को अपने 4 फाइनलिस्ट भी मिल गए हैं. जिसमें से एक नाम है टीवी एक्टर मोहित मलिक का. 

वह शुरू से ही सभी को कड़ी टक्कर दे रहे हैं, लेकिन हाल ही में एक स्टंट के दौरान उनकी तबीयत बिगड़ गई. जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया. दरअसल सेमीफाइनल टास्क में मोहित अस्वस्थ होने के बावजूद हेलिकॉप्टर स्टंट जीत गए. खतरनाक स्टंट के पूरा होने के तुरंत बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया क्योंकि स्टंट के दौरान वे पूरी तरह से ब्लैकआउट हो गए थे. जब उन्हें होश आया तो उन्हें याद ही नहीं था कि उन्होंने वो स्टंट कैसे जीता.

इस पूरे हादसे के बारे में मोहित ने बात करते हुए कहा कि – “स्टंट के दिन मैं वैसे भी थोड़ा अच्छा फील नहीं कर रहा था और बुखार होने के कारण दवाई भी ले रहा था. लेकिन यह सेमी फाइनल स्टंट शूट का दिन था और मुझे पता था कि मुझे अपना 100% देना है. जैसा कि आप टेलीविजन पर देख सकते हैं स्टंट बहुत बड़ा था. पहले एक गुलेल से पानी में फेंका जाना फिर एक जेटस्की पर चढ़कर दूसरे पॉइंट पर जाना, जहां एक हेलीकॉप्टर मुझे दूसरे पॉइंट पर ले गया, जहां मुझे पानी में कूदना पड़ा.

एक्टर ने आगे बताया कि –  यह सब एक बहुत लंबा स्टंट था. हालांकि जिस वक्त मैं हेलिकॉप्टर से पानी में कूदा, मेरा शरीर किसी तरह सदमे में चला गया और मुझे याद नहीं आया कि मैंने स्टंट कैसे किया. मैंने स्टंट जीत लिया, लेकिन मुझे याद नहीं था कि मैंने इसे कैसे किया. मुझे अस्पताल ले जाया गया, लेकिन सब कुछ इतना धुंधला था कि मुझे पता नहीं था कि मेरे आसपास क्या हो रहा है”.

पिछला लेखचोट से उबर जल्द काम पर लौटेगी कैट विंसलेट
अगला लेख‘रत्चसा मामने’ गाने का BTS वीडियो वायरल

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here