होम वायरल न्यूज़ शाहरुख ने दिखाया अपने 6 पैक एब्स, फोटो वायरल

शाहरुख ने दिखाया अपने 6 पैक एब्स, फोटो वायरल

246
0

बॉलीवुड के बादशाह कहे जाने वाले शाहरुख खान इन दिनों अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म पठान को लेकर खूब सुर्खियों में बने हुए हैं. बता दें कि इस फिल्म में उनके साथ दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम जैसे कलाकार भी होंगे.

इसी बीच उनका एक फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस फोटो में वह अपनी सिक्स पैक एब्स वाली बॉडी फ्लॉन्ट करते नज़र आ रहे हैं.

इस फोटो में शाहरुख बिल्कुल शर्टलेस हैं और सोफे पर अपने दोनों हाथ फोल्ड कर बैठे हैं. इस तस्वीर में शाहरुख के बाल लंबे हैं, जिसमें वह काफी हैंडसम लग रहे हैं और उनका एटीट्यूड देखने लायक है. इस फोटो में उन्होंने बेहद दिलचस्प कैप्शन लिखा है, उन्होंने लिखा है, ”आज मैं अपनी शर्ट से कह रहा हूं. तुम होती तो कैसा होता,  तुम इस बात पर हैरान होती,  तुम इस बात पर कितनी हंसती…तुम होती तो ऐसा होता…’ मुझे भी पठान का इंतजार है.”

शाहरुख की यह तस्वीर पर फैंस जमकर प्यार लुटा रहे हैं. इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए एक फैन ने लिखा, ”ऑल द बेस्ट सर, पठान के लिए.” एक यूजर ने कहा, ”अब पठान का इंतजार नहीं हो रहा, लव यू शाहरुख सर.”

शाहरुख की इस तस्वीर पर कमेंट करते हुए उनकी पत्नी ने उनका मज़ाक उड़ाया है. इस प गौरी ने कमेंट किया है, ”हे भगवान! अब ये अपने शर्ट से भी बात करने लगे.”  वहीं फैंस गौरी के इस कमेंट पर खूब प्यार लुटा रहे हैं. 

बता दें शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ अगले साल 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इस फिल्म का निर्देशन सिद्धार्थ आनंद कर रहे हैं. यह फिल्म हिंदी के अलावा तमिल और तेलुगू भाषा में भी रिलीज होगी.

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें