होम बॉलीवुड सैफ और करीना की शादी के 10 साल पूरे

सैफ और करीना की शादी के 10 साल पूरे

195
0

फिल्म सुपर स्टार सैफ अली खान और करीना कपूर किसी न किसी कारण से हमेशा ही सुर्खियों में बने रहते हैं. इसी बीच दोनों की शादी के 10 साल पूरे हो चुके हैं. बता दें कि दोनों ने लंबे समय तक डेटिंग करने के बाद 2012 में शादी की थी. 

अभी करीना भले ही अब दो बच्चों की मां हैं, लेकिन सैफ के लिए उनका प्यार ज़रा भी कम नहीं हुआ है. आज अपनी शादी की 10 वीं सालगिरह पर करीना ने सैफ अली खान के साथ थ्रोबैक फोटोज़ शेयर की है और साथ ही अपने सैफू के लिए बहुत रोमेंटिक कैप्शन लिखा है.

करीना कपूर खान ने अपने इंस्टाग्राम पर 2 तस्वीरें शेयर की है. इन तस्वीरों में सैफ और करीना बेहद खुश दिखाई दे रहे हैं. ये तस्वीरें काफी पुरानी है. तस्वीरों को शेयर करने के साथ ही करीना ने बहुत ही प्यार कैप्शन लिखा है. उन्होंने लिखा है, ‘’तुम और मैं मैं और तुम हमेशा के लिए एक साथ. शादी की 10 वीं सालगिरह की मुबरकबाद हैंडसम मैन.’’

करीना कपूर की बड़ी बहन करिश्मा कपूर ने इन दोनों को बधाई देते हुए लिखा, ‘’कपल गोल्स फॉरएवर’’ वहीं उनकी दोस्त, मलाइका अरोड़ा और अमृता अरोड़ा ने भी उन्हें बधाई दी है. तो वहीं दूसरी तरफ उनके फैंस भी इस जोड़ी पर बेइन्तहाँ प्यारा लुटा रहे हैं.

बता दें कि इन दोनों कलाकारों की पहली मुलाकात 2008 में आई फिल्म ‘टशन’ के सेट पर हुई थी.

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें