होम बॉलीवुड संजय मिश्रा और नीना गुप्ता का Meri Sazaa गाना जारी

संजय मिश्रा और नीना गुप्ता का Meri Sazaa गाना जारी

202
0

संजय मिश्रा की फिल्मों का सभी को बड़ी बेसब्री से इंतजार रहता है. वह जल्द ही एक्ट्रेस नीना गुप्ता के साथ वध फिल्म में नजर आने वाले हैं. बता दें कि यह एक थ्रिलर फिल्म होगी. 

इस ट्रेलर ने फिल्म के एक रोमांचक साइड का खुलासा किया है, वहीं कहानी का एक भावनात्मक पहलू भी है जो मिडिल क्लास के बुढ़े हो चुके माता-पिता के कठिन सफर और संघर्ष के इर्द-गिर्द घूमती है. फैंस फिल्म के ट्रेलर को खूब प्यार भी दे रहे हैं.

इस बीच ‘वध’ के निर्माताओं ने’ फिल्म का पहला गाना ‘मेरी सजा’ रिलीज कर दिया है. यह गाना संजय मिश्रा और नीना गुप्ता के किरदारों की कहानी को दर्शाता है. साथ ही दिखाया गया है जब उनके बेटे ने उन्हें पैसों से मदद करने से मना कर देते हैं तो उन्हें कितना संघर्ष करना पड़ता है. जबकि गुंडे माता-पिता को परेशान करते हैं, उनका बेटा दूर अपना जीवन जी रहा है और अपने माता-पिता की परिस्थितियों के प्रति असंवेदनशील है. 

इस फिल्म के जरिए भारत के दो दिग्गज कलाकार, संजय मिश्रा और नीना गुप्ता पहली बार एक बेहद आकर्षक कहानी में एक साथ आ रहे हैं. जबकि हमने संजय मिश्रा को अपने करियर में कई भूमिकाएं निभाते देखा हैं, यह पहली बार है जब दर्शक उन्हें स्क्रीन्स पर इस तरह का भयंकर रोल निभाते देखेंगे. 

बता दें कि ‘वध’ राजीव बरनवाल और जसपाल सिंह संधू द्वारा लिखित और निर्देशित हैं. यह फिल्म लव फिल्म्स के लव रंजन और अंकुर गर्ग द्वारा प्रस्तुत की गई हैं और जे स्टूडियो और नेक्स्ट लेवल प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित है. वहीं ये फिल्म 9 दिसंबर 2022 को बड़े पर्दे पर रिलीज होने के लिए तैयार है. 

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें