होम बॉलीवुड यामी ने बॉलीवुड के काले सच को किया उजागर

यामी ने बॉलीवुड के काले सच को किया उजागर

199
0

बॉलीवुड फिल्म एक्ट्रेस यामी गौतम ने अपनी काबिलियत और खूबसूरती के दम पर बीते एक दशक में फिल्म इंडस्ट्री में एक विशेष पहचान बनाई है। बता दें कि उन्होंने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत 2012 में विकी डोनर फिल्म के जरिए की थी। इस फिल्म में उनके साथ आयुष्मान खुराना नजर आए थे और लोगों को यह फिल्म काफी पसंद आई थी।

इसी बीच एक्ट्रेस ने हाल ही में मीडिया को दिए एक इंटरव्यू में अपने संघर्ष के दौर के किस्से सुनाए। साथ ही बॉलीवुड में कास्टिंग को लेकर होने वाले गड़बड़ सिस्टम की भी पोल खोली है। इतना ही नहीं यामी गौतम ने अवॉर्ड्स शो के बारे में सच्चाई बताते हुए विश्वसनीयता पर सवाल खड़े किए हैं।

बीते साल यामी ने शानदार फिल्में कीं हैं और ओटीटी प्लेटफॉर्म पर छाईं रहीं। बॉलीवुड बबल को दिए इंटरव्यू में यामी ने बताया कि ऐक दौर ऐसा भी आया था जब उन्होंने इंडस्ट्री छोड़ने का मन बना लिया था। यामी ने कहा कि यहां सिर्फ दिखावे को महत्व दिया जाता है। साथ ही यहां मौके को लेकर भी कशमकश रहती है। मौके मिलने को लेकर यहां कास्टिंग सिस्टम सभी के साथ एक जैसा बर्ताव नहीं करता।

यामी ने इंटरव्यू में कहा कि मैं कोई मुहिम शुरू नहीं कर रही हूं। लेकिन हर किसी के करियर में ऐक ऐसा दौर आता है जब कई चीजें आपको बुरी लगतीं हैं। लेकिन आप इसके बारे में कुछ नहीं कर सकते। अपने करियर की स्टर्टिंग में मुझे भी इस सच का सामना करना पड़ा। यामी ने बताया कि अवॉर्ड फंक्शन्स के भी यही हाल रहते हैं। अगर आप लीड रोल में भी हैं और फेमस नहीं हैं तो आपको इंटरव्यू के लिए नहीं बुलाया जाता। अभी मुझे हर जगह बुलाया जाता है लेकिन मैं उन दिनों की बात कर रही हूं जब मैं अपनी पहचान बनाने की मशक्कत कर रही थी।

 

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें