बॉलीवुड फिल्म सुपर स्टार शाहरुख खान जल्द ही पठान फिल्म में नजर आने वाले हैं. उनकी इस फिल्म में दीपिका पादुकोण और जॉन अब्रॉहम जैसे कलाकार भी होंगे और इस फिल्म को लेकर इन दिनों काफी बज बना हुआ है.

बता दें कि इस फिल्म को लेकर हाल ही में गुजरात के मल्टीप्लेक्स मालिकों के एक प्रतिनिधिमंडल ने गृह राज्य मंत्री हर्ष सांघवी से मुलाकात की और ‘पठान’ प्रदर्शित करने वाले सिनेमाघरों की सुरक्षा की मांग की. 

मल्टीप्लेक्स एसोसिएशन ऑफ गुजरात (एमएजी) के अध्यक्ष मनुभाई पटेल ने कहा कि बैठक के दौरान मंत्री ने फिल्म की रिलीज को लेकर सिनेमा प्रदर्शकों को धमकी देने वाले समूहों से मल्टीप्लेक्स थिएटरों की सुरक्षा के अपने प्रतिनिधियों को आश्वासन दिया.

अहमदाबाद स्थित वाइड एंगल मल्टीप्लेक्स के महाप्रबंधक नीरज आहूजा प्रतिनिधिमंडल का हिस्सा थे. उन्होंने कहा कि सांघवी ने पुलिस को फिल्म दिखाने वाले मल्टीप्लेक्सों को पूरी सुरक्षा देने और विरोध करने और हंगामा करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई के निर्देश जारी किए हैं.

संघवी को पहले भेजे गए एक पत्र में, एसोसिएशन ने कहा कि फिल्म के बारे में आपत्ति या आपत्ति रखने वाले किसी भी व्यक्ति के लिए सही मंच या तो आधिकारिक अधिकारियों, भारत सरकार या अदालतों से संपर्क करना होगा क्योंकि फिल्म को केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड द्वारा मंजूरी दे दी गई है. पत्र में कहा गया है कि कई समूह हैं जो “अपनी समझ और एजेंडे के आधार पर सिनेमा प्रदर्शकों को अवैध रूप से निशाना बना रहे हैं”, बहुप्रतीक्षित बॉलीवुड फिल्म की निर्बाध रिलीज के लिए मंत्री के हस्तक्षेप और समर्थन की मांग करते हुए.

पिछला लेखजानिए कब रिलीज होगी आलिया की पहली हॉलीवुड फिल्म
अगला लेखसुहाना के स्टाइल ने जीता लोगों का दिल

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here