होम बॉलीवुड साईं बाबा के दर्शन करने पहुँची शिल्पा शेट्टी

साईं बाबा के दर्शन करने पहुँची शिल्पा शेट्टी

159
0

स्टार फिल्म अभिनेी और फिटनेस क्वीन शिल्पा शेट्टी किसी न किसी कारण से हमेशा खबरों में बनी रहती हैं. बता दें कि वह कई रियलिटी शोज में जज की भूमिका में भी नजर आ चुकी हैं. 

इसी बीच एक्ट्रेस अपने परिवार के साथ शिरडी के साईं बाबा का दर्शन करने पहुँची. इस दौरान उनके साथ बेटा वियान, बहन शमिता शेट्टी और उनके पति राज कुंद्रा भी नजर आए. दर्शन करते हुए एक तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी वायरल हो रही है. इस तस्वीर में शिल्पा, सांई बाबा को सोने का मुकुट चढाते हुए नजर आ रही हैं.

बता दें कि उन्होंने जो मुकुट चढ़ाया है उसकी कीमत लगभग 26 लाख बताई जा रही है. शिल्पा ने ये तस्वीर अपने इंस्टाग्राम पर भी शेयर की है. इस तस्वीर को शेयर करते हुए शिल्पा ने लिखा “मेरे साईं सब कुछ देने के लिए आपका धन्यवाद, आप से मैंने विश्वास और धैर्य रखना सीखा है आपने मेरी और मेरे परिवार की हमेशा रक्षा की है. मेरा सिर हमेशा आपके लिए श्रद्धा से झुका रहेगा है.”

एक्ट्रेस ने जो फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की है उसमें वह पुजारी को मुकुट देते हुए दिखाई दे रही हैं. बता दें क‍ि शिल्पा शेट्टी ,शिरडी के साईं बाबा में बहुत आस्था रखती हैं और साल में कई बार साईं के दर्शन के लिए शिरडी जरूर जाती हैं. एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी उनके परिवार के साथ साईं बाबा की आरती में भी शामिल हुआ,  शिल्पा के शो की बात करें तो जल्द ही वो टीवी शो ‘सुपर डांसर चैप्टर 3’ में जज के तौर पर नजर आने वाली हैं. इसके अलावा वो डिजिटल प्लेटफार्म अमेजन पर आ रहे शो ‘हीयर मी, लव मी’ को भी होस्ट कर रही हैं.

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें