होम वायरल न्यूज़ एनिमल के सेट से लीक हुई रणबीर की वीडियो

एनिमल के सेट से लीक हुई रणबीर की वीडियो

198
0

हिन्दी सिनेमा के स्टार एक्टर रणबीर कपूर की फिल्मों का सभी को बड़ी बेसब्री से इंतजार रहता है. बता दें कि लोगों को इन दिनों उनकी बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘एनिमल’ का बड़ी बेसब्री से इंतजार है. बता दें कि बीते दिनों इस फिल्म के सेट से उनकी एक फोटो लीक हुई थी. इसी बीच उनका एक नया वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

बता दें कि रणबीर कपूर अपनी निजी और पेशेवर जीवन को लेकर हमेशा चर्चा में बने रहते हैं. हाल ही में एक्टर रणबीर कपूर की फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्कार’ का ट्रेलर रिलीज हुआ है. फिल्म में एक्टर रणबीर कपूर के साथ श्रद्धा कपूर नजर आने वाले हैं. वही रणबीर कपूर की चर्चित फिल्म ‘एनिमल’ भी जल्द रिलीज होने वाली है. फिल्म का फर्स्ट लुक रिलीज किया जा चुका है. 

रणबीर कपूर की आगामी फिल्म ‘एनिमल’ के सेट से एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि रणबीर कपूर नीले रंग के सूट, लंबे बाल और दाढ़ी में अपने बॉडीगर्ड्स के साथ टहलते हुए नजर आ रहे हैं. इसके साथ ही वीडियो में वह सिगरेट पीते हुए दिख रहे हैं. वायरल सोशल मीडिया वीडियो में, रणबीर के लोग एक रेंज रोवर कार से हथियार निकालते दिख रहे हैं. 

बता दें कि इस फिल्म को पशु संदीप रेड्डी वांगा निर्देशित कर रहे हैं और इस फिल्म में अनिल कपूर, रश्मिका मंदाना और बॉबी देओल भी नजर आने वाले हैं. यह फिल्म आगामी 11 अगस्त को रिलीज होगी.

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें