होम टेलीविजन अपने पिता को याद कर भावुक हुईं रूपाली गांगुली

अपने पिता को याद कर भावुक हुईं रूपाली गांगुली

195
0

रूपाली गांगुली टीवी की दुनिया की सबसे लोकप्रिय अभिनेत्रियों में से एक हैं. बता दें कि उन्होंने ‘अनुपमा’ टीवी धारावाहिक में मुख्य किरदार के जरिए लोगों के दिलों में एक खास जगह बनाई है. 

हाल ही में शो के कलाकारों और क्रू ने एक जश्न मनाया जहां उन्होंने केक काटा और आनंद लिया और इस जश्न में सभी स्टार कास्ट ने कई सारी बातें शेयर करने का समय भी मिला था.

सीरियल ‘अनुपमा’ की अनुपमा उर्फ रूपाली गांगुली जब मीडिया से बात कर रही थीं, तो अभिनेत्री रूपाली गांगुली ने शेयर किया कि वह सेट पर चलती हैं क्योंकि उन्हें अपने दिवंगत पिता की उपस्थिति महसूस होती है. रूपाली जिन्होंने 2016 में अपने पिता को खो दिया था, उन्होंने यह भी शेयर किया की सीरियल ‘अनुपमा’ के सेट उनके घर जैसा लगता है क्योंकि वह हर दिन कम से कम 12 घंटे बिताती हैं. रूपाली गांगुली ने यहां तक​कहा कि वह वहां रहना पसंद करती है और सभी को धन्यवाद देती है.

रूपाली गांगुली ने सीरियल ‘अनुपमा’ के निर्माता राजन शाही को एक जादूगर भी कहा और कहा कि उन्हें खुशी होती है जब लोग उन्हें उनके असली नाम के बजाय उनके चरित्र के नाम से पहचानते हैं. उन्होंने आगे कहा कि वह काम पर लौटने के लिए उत्साहित और उत्सुक महसूस कर रही हैं.

 

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें