होम बॉलीवुड गदर 2 में विलेन के रूप में नजर आएंगे ये एक्टर

गदर 2 में विलेन के रूप में नजर आएंगे ये एक्टर

178
0

इन दिनों हर तरफ गदर 2 फिल्म को लेकर काफी बज बना हुआ है. बता दें कि इस फिल्म में दिग्गज एक्टर सनी देओल और अमीषा पटेल एक बार फिर से नजर आनेवाले हैं. 

क्या आपको पता है फिल्म में विलेन के रोल में कौन नजर आने वाले हैं. फिल्म रिलीज के पहले ही फिल्म से जुड़ी और स्टार कास्ट से जुड़ी कई फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं.

इतना ही नहीं अभिनेत्री अमीषा पटेल और एक्टर सनी देओल की कई फोटो और वीडियो को लेकर लाइमलाइट चुरा रहे हैं. इसके पहले एक्ट्रेस अमीषा पटेल उर्फ सकीना अपनी एक पाक एक्टर के साथ एक रोमांटिक वीडियो और हॉट फोटो को लेकर भी चर्चा में रही है. 

एक्टर सनी देओल उर्फ तारा सिंह की भी सेट से कई फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुकी है जिसके चलते सनी देओल भी चर्चा का विषय रहे हैं. सनी देओल और अमीषा पटेल की ब्लॉकबस्टर फिल्म गदर का सीक्वल जल्द ही सिनेमाघरों में दस्तक देगा. 2001 में रिलीज हुई फिल्म ‘गदर’ की कहानी सभी के दिलों में बसी हुई है. 

फिल्म से जुड़ी एक नई अपडेट सामने आई है, क्या आप जानते हैं कि इस फिल्म का विलेन कौन है? अमरीश पुरी के किरदार को लोग बहुत मिस करेने वाले हैं. अब ऐसे में सबसे बड़ा सवाल यह उठता है कि फिल्म में अमरीश पुरी की जगह विलेन का किरदार करने के लिए किस अभिनेता को चुना गया है? 

 

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें