होम मनोरंजन फाइटर से लीक हुआ दीपिका का लुक

फाइटर से लीक हुआ दीपिका का लुक

196
0

स्टार फिल्म अभिनेत्री दीपिका पादुकोण हाल ही में पठान फिल्म में नजर आई थी. इस फिल्म में उनके साथ शाहरुख खान और जॉन अब्रॉहम जैसे सुपर स्टार्स भी थे और यह फिल्म काफी पहले ही 1000 करोड़ के क्लब में शामिल हो चुकी है. 

वहीं, दीपिका ने इस सफलता के बाद अपने अगले प्रोजेक्ट के लिए पसीना बहाना शुरू कर दिया है. बता दें कि वह इन दिनों स्पाई यूनिवर्स की एक और फिल्म ‘फाइटर’ के काम में बिजी हैं. इस फिल्म को भी सिद्धार्थ आनंद निर्देशत कर रहे हैं. जिसमें ‘वॉर’ स्टार ऋतिक रोशन लीड रोल में हैं. इस बीच फिल्म के सेट से एक्ट्रेस की तस्वीरें वायरल हुई हैं.

फिल्म के सेट से अदाकारा दीपिका पादुकोण का एक लुक वायरल हो रहा है, जिसे देख फैंस काफी खुश हो रहे हैं की एक बार फिर एक्ट्रेस एक्शन मोड में नजर आने वाली है. उनकी वायरल फोटो सोशल मीडिया पर धूम मचा रही है. वायरल हुए इस लुक में अदाकारा दीपिका पादुकोण जैकेट पहने हुए दिख रही हैं. साथ ही वो एक फैन के साथ तस्वीर क्लिक करवाती दिख रही हैं. इस फोटो को देख लगता है कि फिल्म ‘फाइटर’ की शूटिंग के लिए दीपिका पादुकोण किसी ठंडे इलाके में हैं. दीपिका पादुकोण का ये लुक इस वक्त इंटरनेट पर चर्चा में बना हुआ है.

बता दें कि स्पाई यूनिवर्स की अगली फिल्म ‘फाइटर’ भी ‘वॉर’ और ‘पठान’ की तरह एक्शन थ्रिलर से भरपूर है. जिसमें ऋतिक रोशन के साथ-साथ दीपिका पादुकोण भी जबरदस्त एक्शन करते दिखाई देंगी. वहीं फैंस में भी फिल्म को लेकर अभी से ही खासा बज है. हालांकि फिल्म अभी शूटिंग फेज में है. इस बीच फिल्म की लीड एक्टेस दीपिका पादुकोण का फोटो वायरल हो रहा है.

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें