होम बॉलीवुड रिलीज के लिए तैयार है सस्पेंस थ्रिलर ‘ग़जनवी’

रिलीज के लिए तैयार है सस्पेंस थ्रिलर ‘ग़जनवी’

218
0

सिनेमाघरों में जल्द ही ‘ग़जनवी’ नाम की एक फिल्म आ रही है. बता दें कि यह फिल्म सस्पेंस थ्रिलर से भरपूर होगी और इसे 03 मार्च, 2023 को देशभर के 400 सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा.

इस फिल्म को सनोज मिश्रा ने निर्देशित किया है, जो बतौर लेखक और निर्देशक काफी मशहूर हैं.  इसे लेकर उन्होंने कहा, “इतनी सारी फिल्मों और टीवी शोज का लेखन और निर्देशन करने के बाद मेरे लिए यह बहुत स्वाभाविक था कि मैं अब निर्माता के तौर पर भी ख़ुद को स्थापित करूं. जब मुझे ‘ग़जनवी’ के जरिए यह मौका मिला तो मैंने सोचा कि एक निर्माता के रूप में फिल्म निर्माण के क्षेत्र में कदम रखने का यह सबसे सही मौका है और फिर मैंने इस अवसर को हाथ से जाने नहीं दिया.”

हमेशा अलग तरह के विषयों पर यकीन करनेवाले निर्माता-निर्देशक सनोज मिश्रा ने ‘ग़जनवी’ के माध्यम से भी दर्शकों के मनोरंजन का खासा ख़्याल रखा है. 

फिल्म ‘ग़जनवी’ में फिल्म से लेकर टीवी और रंगमंच की दुनिया के मंजे हुए कलाकार अहम किरदार में दिखाई देंगे. फिल्म के प्रमुख कलाकारों में राजवीर‌ सिंह, हेरम्ब त्रिपाठी, तान्या मिश्रा, आदित्य रॉय, दीपक सूठा, अनिल अंजुनिल, डॉ. रामेंद्र चक्रवर्ती, आरती यादव, आर. के. सिंह, गुड्डू सिंह कुशवाहा जैसे कलाकारों का शुमार है जिन्होंने पूरी शिद्दत के साथ अपने-अपने किरदारों को निभाया है.

फिल्म ‘गजनवी’ के‌ प्रस्तुतकर्ता तापस‌ मुखर्जी, प्रबीर दत्ता और अधीर दत्ता हैं.

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें