होम मनोरंजन क्या कार्तिक आर्यन शादी करने वाले हैं?

क्या कार्तिक आर्यन शादी करने वाले हैं?

230
0

हिन्दी फिल्मों के सुपर स्टार कार्तिक आर्यन ने अपनी बेहतरीन अदाकारी से लोगों के दिलों में एक खास जगह बनाई है. बता दें कि उन्होंने बेहद कम समय में कई शानदार फिल्मों में काम किया है और लोगों को उनकी फिल्मों का बड़ी बेसब्री से इंतजार रहता है. 

फिलहाल एक्टर ने हाल ही में एक चौंकाने वाली खबर दी है, जिसे सुन आप भी हैरान रह जाएंगे. ये खबर किसी और ने नहीं बल्कि खुद कार्तिक आर्यन ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है. दरअसल, कार्तिक आर्यन ने एक अवॉर्ड फंक्शन के दौरान अपने फैंस के लिए अपनी शादी से जुड़ी न्यूज शेयर की है.

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि कार्तिक आर्यन एक अवॉर्ड के मंच पर ढोल नगाड़ों के साथ शानदाकर एंट्री करते हैं. इसके बाद कार्तिक आर्यन सबको नमस्ते कहते हैं. कार्तिक आर्यन कहते हैं ‘आप सब सोच रहे होंगे मैं यहां बैंड बाजा लेकर क्यों आया हूं. अब देखिए न बॉलीवुड में एक बाद एक सबके बैंड बज रहे हैं, सारे घोड़ी चढ़ रहे हैं, सबके विकेट गिर रहे हैं, लेकिन एक विकेट अब तक नहीं गिरा. आपका ऐलिजिबल सिंगल कार्तिक आर्यन का अभी तक विकेट नहीं गिरा है, लेकिन अब मौसम बदल रहा है ये सख्त लड़का भी पिघल रहा है. मैंने भी सोचा शादी का लड्डू खाकर देख ही लेता लूं. प्यार का पंचनामा तो कर लिया, अब शादी का पंचनामा भी कर लेता हूं. इसलिए सबके सामने इस मंच को साक्षी मानकर आज मैं अपने सारे फैंस और इंडस्ट्री को ये न्यूज देना चाहता हूं कि मैं शादी करने जा रहा हूं.’ 

काम की बात करें तो वह फिल्म ‘सत्यप्रेम की कथा’, फिल्म ‘आशिकी 3’ और फिल्म ‘कैप्टन इंडिया’ में नजर आने वाले हैं. कार्तिक आर्यन पिछली बार फिल्म ‘शहजादा’ में नजर आए थे.

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें