होम बॉलीवुड जल्द ही स्पाई की भूमिका में नजर आने वाली हैं राधिका आप्टे

जल्द ही स्पाई की भूमिका में नजर आने वाली हैं राधिका आप्टे

222
0

हिन्दी फिल्मों की लोकप्रिय अभिनेत्री राधिका आप्टे की फिल्मों का सभी को बड़ी बेसब्री से इंतजार रहता है. बता दें कि राधिका ने अपनी खूबसूरती और बेहतरीन एक्टिंग स्किल से लोगों के दिलों में एक खास जगह बनाई है. 

इन दिनों उनकी आगामी फिल्म ‘मिसेज अंडरकवर’ को लेकर काफी बज बना हुआ है. बता दें कि यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म जी 5 पर रिलीज होने वाली है.

बता दें कि इस फिल्म में एक्ट्रेस एक स्पाई एजेंट के रोल में नजर आने वाली है. इस फिल्म में राधिका आप्टे एक ऐसी स्पाई एजेंट जिसे 10 साल बाद काम पर बुलाया गया है. राधिका आप्टे की फिल्म की घोषणा होने के बाद से फैंस रिलीज डेट का ब्रेसबी से इंतजार कर रहे थे. 

इसी बीच मेकर्स फिल्म रिलीज डेट को लेकर एक अपडेट दिया है. राधिका आप्टे की ये फिल्म इसी साल अप्रैल में ओटीटी प्लेटफॉर्म जी 5 पर रिलीज होने वाली है. मेकर्स ने रिलीज डेट तो नहीं बताई, लेकिन फिल्म किस महीने रिलीज होगी ये जरूर बता दिया. 

फिल्म मिसेज अंडरकवर में राधिका आप्टे अहम रोल में नजर आने वाली है. इस फिल्म में राधिका आप्टे के साथ-साथ सुमित व्यास और राजेश शर्मा भी नजर आने वाले हैं. इस फिल्म से पहले राधिका आप्टे राजकुमार राव के साथ ‘मोनिका ओह माई डार्लिंग’ में नजर आई थीं. 

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें