होम बॉलीवुड आज रात ओटीटी पर रिलीज होगी पठान

आज रात ओटीटी पर रिलीज होगी पठान

250
0

हिन्दी सिनेमा के किंग कहे जाने वाले शाहरुख खान कुछ समय पहले पठान फिल्म में नजर आए थे. लोगों को यह फिल्म काफी पसंद आया था और इस फिल्म ने वैश्विक स्तर पर 1000 करोड़ से भी ज्यादा का कारोबार किया. बता दें कि इस फिल्म में उनके साथ दीपिका पादुकोण और जॉन अब्रॉहम जैसे कलाकार भी नजर आए थे. 

इसी बीच यह फिल्म आज रात 12 बजे से ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम होने वाली है. इसे लेकर शाहरुख खान और सोशल मीडिया के किंग भुवन बाम ने साथ में प्रोमो वीडियो शूट किया है, इस वीडियो के जरिए दोनों ही सितारे पहली बार साथ काम कर रहे हैं.

सोशल मीडिया पर शाहरुख-भुवन का फनी प्रमोशनल वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें भुवन हमेशा की तरह मजाकिया होने के नाते कुछ मजेदार स्टाइल के साथ शाहरुख खान को सुझाव देते दिखे. दोनों एक-दूसरे के काम के फैन होने के नाते, दिल्ली के लड़के एक दूसरे के साथ तालमेल बैठाते हुए नजर आ रहे हैं. 

भुवन बाम ने इंस्टाग्राम पर शाहरुख खान के साथ तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, ‘छोटी-छोटी आंखे बड़े-बड़े ख्वाब.’ तस्वीर में दोनों ही सितारे मुस्कुराते हुए पोज दे रहे हैं. शाहरुख खान और भुवन के इस वीडियो को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है.

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें